प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर गौतम बुद्धनगर के प्रतिनिधियों ने दिया ये खास संदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/09/2022): 17 सितंबर 2022 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 72 वर्ष के हो चुके हैं, और प्रधानमंत्री अपने 72वां जन्मदिन के अवसर पर देश की बेहतरी के लिए 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक अलग अलग क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार की कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे। वहीं प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

बता दें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72 वर्ष के होने पर देश और देशवासियों में खुशी लहर है। और बीजेपी पार्टी के प्रतिनिधि प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर देश हित और समाज हित में जगह जगह विशेष प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं। साथ ही प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर सभी बीजेपी प्रतिनिधि का प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं गौतम बुद्धनगर के बीजेपी प्रतिनिधियों ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य की बधाई दे रहे हैं।

गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि “पूरी दुनिया में मां भारती के ख्याति को फ़ैलाने वाले विश्व के सबसे लोकप्रिय एवं सफल प्रधानमंत्री ‘कर्मयोगी’ नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे हमारे प्रधानमंत्री को उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु प्रदान करें।”

राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि “सनातन संस्कृति के संवाहक, आधुनिक भारत के शिल्पकार, राष्ट्र सेवा सर्वोपरि रखने वाले देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ।”

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने ट्वीट किया कि “अंत्योदय से आत्मनिर्भर भारत’ की दिव्य संकल्पना को साकार कर रहे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी शुभेच्‍छा है कि प्रधानमंत्री स्‍वस्‍थ रहें और दीर्घायु प्राप्‍त कर ‘अहर्निशं सेवामहे’ की अपनी सर्वविदित भावना के साथ राष्‍ट्र सेवा का कार्य करते रहें।”

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि “विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता व जननायक यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। साथ ही आगे विधायक ने कहा कि मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।”

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने ट्वीट किया कि “मां भारती के अनन्य साधक, सनातन संस्कृति के अग्रणी ध्वजवाहक और विकासवादी सोच के पोषक हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।”

Share