लड़की ने मना किया तो ऑटो चालक ने किया चाकू से वार , जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20/08/2022): एक तरफा प्यार से जुड़ी घटनाएं आज कल बढ़ती जा रही है, वहीं प्यार में पागल एक ऑटो चालक ने एक युवती को चाकू से वार कर घायल कर दिया था। युवती पर जानलेवा हमला पर जिला अदालत ने आरोपी ऑटो चालक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही अदालत ने आरोपी को 30 हजार रुपए का जुर्माना लगाया, और यह रकम पीड़ित लड़की को देने का फैसला सुनाया है।

बता दें कि नोएडा के फेस-2 थाना इलाके की निवासी एक युवती से एक ऑटो चालक एकतरफा प्यार करता था, और ऑटो चालक शिवनाथ अक्सर युवती को घर से ऑफिस छोडने भी जाता। और ऑटो चालक ने काफी बार युवती से अपने प्रेम का इजहार किया था पर हर बार युवती ने इनकार कर दिया।

इनकार से आघात हुए एक तरफा प्यार में पागल शिवनाथ ने बीते साल 9 जनवरी 2021को युवती जब ऑफिस जाने के लिए ऑटो में बैठी तब ऑटो रिक्शा चालक शिवनाथ ने चाकू से युवती की गर्दन पर 7 वार कर फरार हो गया था। जिसमें युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी, और फिर इस हमले के बाद गंभीर रूप से घायल पीड़िता वहां मौजूद राहगीरों ने उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। और बाद में पीड़िता को दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया था।

पीड़ित युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी आटो चालक को गिरफ्तार किया था। वही इस मामले में अब 19 महीने बाद पीड़िता को अदालत से इंसाफ मिला है। और इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रही थी, अब जिला कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही पीड़िता को मुआवजे के तौर पर 30 हजार रुपए देने का भी फैसला सुनाया है।।

Share