कुवैत एयरपोर्ट पर नौकरी का झांसा देकर करोड़ों की ठगी का मामला, तफ्तीश में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18/07/2022): कुवैत के एयरपोर्ट पर नौकरी लगवाने का झांसा देकर करीब 100 लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी में ऑफिस खोल कर ठगी की गई। आरोपियों ने इसके लिए इंटरनेट मीडिया पर विज्ञापन भी प्रसारित करवाए थे। पीड़ितों को फर्जी वीजा बनाकर व्हाट्सएप पर भेज दिया था।

पीड़ितों की शिकायत पर इसरत अली, अब्दुल व साजिद के खिलाफ बिसरख कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

पीड़ितों वाराणसी के रहने वाले अरशद, बाराबंकी निवासी सलमान सहित कई अन्य दर्जनों लोगों ने कराई गई रिपोर्ट में कहा कि आनलाइन विज्ञापन देकर हम लोग झांसे में आ गए। और कुवैत के एयरपोर्ट पर नौकरी मिलने के लालच में आरोपियों के बिछाए जाल में फस गए। आरोपियों ने उनसे अलग-अलग पदों का नौकरी का झांसा देकर प्रत्येक व्यक्तियों से 65 हजार रूपये ठगे। यह रकम ऑनलाइन दी गई थी।

आगे पीड़ितों ने बताया कि लंबे समय तक जब नौकरी नहीं मिली तो शनिवार को पीड़ित शाहबेरी आफिस पहुंचे। लेकिन वहां आरोपियों का ऑफिस बंद मिला। जिसके बाद उन्होंने बिसरख कोतवाली में ठगी के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई।

बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। और जल्द से जल्द इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफतार किया जाएगा।

Share