दादरी कोतवाली में भीषण सड़क हादसा, कार और बस की टक्कर में माँ-बेटी की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24/05/2022):
दादरी कोतवाली क्षेत्र स्थित कोट चौकी के समीप सोमवार सुबह रोडवेज बस की टक्कर से ईको कार में सवार मां- बेटी की मौत हो गई, जबकि 03 अन्य लोग घायल हो गए।

मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया वहीं घायलों का उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मूल रूप से बुलंदशहर के अनूपशहर निवासी चालक अजय ईको कार से परिवार के 8 लोगों को लेकर गांव से गाजियाबाद जन्मदिन मनाने पार्टी में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही वह सोमवार सुबह 6:00 बजे कोट चौक के सामने बने सीएनजी पंप से सीएनजी भरवाने के लिए सड़क पार करने लगे। तभी गाजियाबाद से बुलंदशहर की ओर जा रही बुलंदशहर डिपो की रोडवेज बस ने ईको कार में टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से ईको कार पलट गई। बस चालक बस को सड़क किनारे खड़ा कर फरार हो गया। तब राहगीर ने ईको कार घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे चालक व सवारियों को निकाला। तब तक कार में सवार बुलंदशहर निवासी महिला और उसकी 17 वर्षीय बेटी नेहा की मौत हो चुकी थी। जबकि ईको कार में सवार प्रदीप, बृजेश समेत तीन लोग घायल हो गए। ईको कार में कुल 8 लोग सवार थे। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दादरी कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया गया है और आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।।

Share