दोस्त से हुआ विवाद तो 11वीं मंजिल से कूदकर दी जान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19/04/2022): ग्रेटर नोएडा वेस्ट, थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी में एक युवती ने 11वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी । सूचना मिलने के बाद पुलिस के मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि युवती गौर सिटी में अपने एक दोस्त से मिलने आई थी। आशंका जाहिर की गई है कि युवती और उसके दोस्त के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा, जिसके बाद युवती ने 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

थाना बिसरख के प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि गाजियाबाद की रहने वाली 24 वर्षीय कुमारी शैली गौर सिटी में रहने वाले अपने एक दोस्त से मिलने आई थी। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसी दौरान युवती 11वीं मंजिल से नीचे गिर गई। गंभीर हालत शैली को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती ने 11वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने शैली के परिजनों से बातचीत की है, लेकिन अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share