लेखपाल ने मांगी रिश्वत, वीडियो हुआ वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02/04/2022): गौतम बुद्ध नगर में एक सरकारी कर्मचारी द्वारा काम करने के लिए रिश्वत मांगने का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इंटरनेट मीडिया पर लोग सरकारी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

प्रदेश में भ्रष्टाचार अभी भी खत्म नहीं हुआ है सरकारी कर्मचारियों द्वारा रिश्वत मांगे जाने के मामले लगातार सामने आते रहते हैं।

इसी बीच उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में एक सरकारी कर्मचारी की रिश्वत मांगने का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है।
फिलहाल सरकारी कर्मचारी की रिश्वत मांगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसके बाद इस वायरल वीडियो को लेकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लेखपाल का रिश्वत मांगते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल है आपको बता दें कि लेखपाल द्वारा वारिस प्रमाण पत्र बनवाने के लिए रिश्वत की मांग की गई थी। वहीं पीड़ित का कहना है कि वह इसकी शिकायत जिलाधिकारी से करेगा।

वायरल वीडियो करने वाला युवक दनकौर कोतवाली के पास रिलखा गांव निवासी विपिन ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया है। विपिन ने बताया कि वह वारिस प्रमाणपत्र बनवाने के लिए बहुत समय से आवेदन कर रहा था ।

जो कि लगातार निरस्त किया जा रहा था। विपिन लगातार निरस्त होने के बाद भी बार-बार आवेदन कर रहा था । विपिन ने परेशान होकर लेखपाल से संपर्क किया तो लेखपाल ने वारिस प्रमाणपत्र बनवाने के लिए विपिन से रिश्वत की मांग की।

Share