गौतमबुद्ध नगर में चुनाव प्रक्रिया समाप्त होने के बाद उम्मीदवारों ने व्यक्त किया अपना विचार

टेन न्यूज नेटवर्क
गौतमबुद्ध नगर (11/02/2022)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में गौतमबुद्ध नगर में चुनाव प्रथम चरण में कल (10 फरवरी ) हो संपन्न हो चुकी है।

चुनाव प्रक्रिया समाप्त होते ही गौतम बुद्ध नगर की तीनों विधानसभा सीटों (नोएडा, दादरी और जेवर) से चुनावी मैदान में उतरे उम्मीदवारों ने अपने ट्विटर और सोशल मीडिया पर करते हुए कहा कि:

61-नोएडा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी पंकज सिंह ने कहा कि मैं भाजपा के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने पिछले दिनों निरंतर बिना थके, बिना रुके एक-एक वोट भाजपा के पक्ष में डलवाने के लिए कड़ी मेहनत की है। नोएडा के समस्त मतदाताओं के प्रति भी आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

61-नोएडा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक ने कहा कि आप लोग मुझे टीवी या सोशल मीडिया से जानते थे लेकिन #नोएडा ने मुझे एक नई पहचान दी।
नोएडा ने मुझे बांहे खोल कर स्वीकार किया, मुझे कल्पना से परे प्यार दिया ।
इस चुनाव में नोएडा को अपनी बेटी मिली और मुझे अपना नोएडा परिवार।
मैं आपकी हूं और आपकी रहूंगी।

62-दादरी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी तेजपाल नागर ने कहा कि आप सभी दादरी विधानसभा की देवतुल्य जनता जनार्दन को कोटि कोटि प्रणाम और धन्यवाद। आज आपने दादरी के विकास में एक और नए आयाम के लिए अपना बहुमूल्य वोट देकर लोकतंत्र के इस पावन पर्व को मनाया है।
मैं पुनः आप सभी को प्रणाम करता हूँ। ‌

62-दादरी विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने कहा कि मेरा सहयोग और समर्थन करने के लिए आप सबको धन्यवाद।चारों ओर से शुभ समाचार प्राप्त हो रहे हैं।दस मार्च भी शुभ ही रहेगा।

63-जेवर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि मैं जेवर विधानसभा के सभी सम्मानित मतदाताओं का हृदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं,आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।
जय हिंद, जय भारत।

63-जेवर विधानसभा क्षेत्र से सपा-रालोद प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने कहा कि जेवर विधानसभा के सभी सम्मानित मतदाताओं, सपा-रालोद गठबंधन के पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं और समस्त सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।
थोड़े ही समय में जेवर की जनता ने मुझे जो आशीर्वाद और समर्थन दिया उसके लिए मैं स्वयं को बड़ा ही सौभाग्यशाली मानता हूं।
आप सभी का पुनः आभार।

Share