गलगोटियाज यूनिवर्सिटी के डीन डॉ.राजीव मिश्रा को मिला देश के शीर्ष प्रेरणादायक शिक्षक का सम्मान

गलगोटियाज यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोएडा के स्कूल ऑफ हॉस्पिटैलिटी एंड टूरिज्म में बतौर डीन कार्यरत प्रो० डॉ० राजीव मिश्रा को देश के शीर्ष प्रेरणादायक शिक्षक के रूप में सम्मानित किया गया है तथा रोबोचैम्प एवं कोड भारत द्वारा प्रतिष्ठित पत्रिका जर्नी की शीर्ष 100 कहानियों में शामिल किया गया है |

डॉ० मिश्रा की प्रेरणादायी कहानी डॉ0 राजीव मिश्रा-एम्फैसिज़ेस क्रिटिकल थिंकिंग एंड कम्युनिकेशन स्किल्स को भारत जर्नी मैगज़ीन में प्रकाशित करते हुए इनके शैक्षिक अनुभवो के साथ-साथ जीवन शैली पर प्रकाश डाला गया है और इनके द्वारा छात्रों को उचित तालीम देने की शैली के बारे में जिक्र किया गया है।

पिछले महीने ही डॉ0 राजीव मिश्रा को आईएचई एक्सीलेंस अवार्ड 2021 के तहत कॉर्पोरेट हॉस्पिटैलिटी एजुकेटर ऑफ द ईयर का सम्मान प्राप्त हुआ है। और इसी वर्ष इन्हे ग्लोबल हॉस्पिटैलिटी एंड टूरिज्म लीडरशिप अवार्ड के तहत बेस्ट डीन ऑफ हॉस्पिटैलिटी एंड टूरिज्म अवार्ड भी मिल चुका है। डॉ0 मिश्रा ने इस शैक्षणिक सम्मान को प्राप्त करने का श्रेय गलगोटियाज विश्वविद्यालय की लीडरशिप टीम उनके सहयोगियों, छात्रों, मित्रों और परिवार के सदस्यों सहित सभी शुभचिंतकों को दिया और उनके निरंतर मार्गदर्शन तथा समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

Share