औद्योगिक क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था पर इंडस्ट्रियल एंट्रेपरेनुर्स एसोसिएशन और पुलिस की हुई बैठक।

ग्रेटर नोएडा :- इंडस्ट्रियल एंट्रेपरेनुर्स एसोसिएशन के द्वारा शुक्रवार 12 नवंबर को Yellow Basket , H 30 , साइट सी मे औद्योगिक क्षेत्र साइट बी , साइट सी एवं उद्योग केंद्र के एवं पुलिस विभाग की औद्योगिक क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बैठक आयोजित की गई। जिसमें उद्यमियों ने विभिन्न विभिन्न प्रकार की पुलिस विभाग से संबंधित अपनी समस्याएं पुलिस विभाग के एसीपी श्री पी पी सिंह के समक्ष रखी जिनमें औद्योगिक क्षेत्र में पुलिस की गश्त बढ़ाने के लिए, नाको मोड़ पर ट्रकों द्वारा हो रहे अतिक्रमण एवं औद्योगिक क्षेत्र में होने वाली चोरी की रोकथाम हेतु विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई ।
श्री पी पी सिंह जी ने उद्यमियों को उद्योगों के अनुकूल सुरक्षित माहौल बनाने का हर संभव प्रयास का आश्वासन दिया l और साथ ही उघामियो से उनके आस पास के क्षेत्रों में सीटीसी कैमरे लगाने की अपील की।
इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन महासचिव संजीव शर्मा ने औद्योगिक क्षेत्र में वर्क्स को पूरी सुरक्षा व्यवस्था देने के लिए अच्छी सड़कों , महिलाओं के सड़कों पर शौचालय निर्माण व रात के समय में अच्छी लाइट की मांग की।

उघमी प्रदीप जैन ने कहा कि साइट H 30 में मुख्य समास्या लाइट की है यहां लाइट नहीं होने के कारण जल्दी ही अंधेरा हो जाता है और साथ ही पेड़ों की समय समय पर कटाई छंटाई नहीं होने के कारण , पेड़ों से रोड बन्द हो रही है ।
पुलिस विभाग से एसीपी श्री पीपी सिंह जी, सूरजपुर कोतवाली के एसएचओ श्री अजय कुमार जी एवं site-c औद्योगिक क्षेत्र के चौकी इंचार्ज श्री सुमित बालियान जी उपस्थित रहे।

इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री पीके तिवारी, महासचिव संजीव शर्मा, कोषाध्यक्ष विशाल गोयल के साथ श्री एडी पांडे, महेंद्र शुक्ला, राजीव जैन, विवेक अरोरा, दिनेश चौहान, जगदीश, हरीश, मनोज अग्रवाल, महिपाल सिंह चौहान, सचिन शुक्ला, प्रदीप शर्मा, अभिषेक जैन, अमित उपाध्याय जी, अरुण गोयल, कपिल जी, पंकज आदि उपस्थित रहे।

Share