ग्रेटर नोएडा के युवा खिलाडियों ने राष्ट्रीय स्तर पर किया नाम रोशन, विजेताओं को किया सम्मानित

दिल्ली के कॉमनवेल्थ खेल गांव में आयोजित नेशनल अंडर 18 गर्ल्स ओपन एथलेटिक्स प्रतियोगिता में ग्रेटर नोएडा शहर की लड़कियों ने बाजी मारी।
प्रतियोगिता जीतने पर चौधरी प्रधान शिक्षा समिति के सदस्यों ने सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया ।

 

समिति के सदस्य आलोक नागर ने बताया कि पिछले दिनों दिल्ली कॉमनवेल्थ खेल गांव में आयोजित दौड़ प्रतियोगिता और लॉन्ग जंप में अंडर 18 में सलोनी नागर द्वारा 200 मीटर दौड़ और लांग जंप में गोल्ड मेडल हासिल किया ।

 

अंडर फिफ्टीन में रिया भाटी द्वारा 200 मीटर दौड़ 800 मीटर दौड़ में गोल्ड मेडल हासिल किया। अंडर 15 में शीतल के द्वारा 200 मीटर दौड़ में सिल्वर मेडल और ब्राउंज मेडल हासिल किया , जिसके लिए समिति के सदस्यों ने आज ग्रेटर नोएडा पहुंचने पर सभी खिलाड़ियों को मेडल सर्टिफिकेट देकर प्रतिभा खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

 

आलोक नागर ने बताया कि इसका श्रेय एथलेटिक फ्यूचर एकेडमी के कोच मुन्नी नागर और सोनू भाटी को जाता है क्योंकि दोनों कोचों के द्वारा बच्चों को दी जा रही अच्छी ट्रेनिंग और लगातार बच्चों के लिए मेहनत कर रहे हैं जिसका नतीजा है क्षेत्र के बच्चे एथेलेटिक्स में क्षेत्र और समाज का नाम रोशन कर रहे है।

 

इस मौके पर आलोक नागर, कोच सोनू भाटी, मुन्नी नागर, एडवोकेट अनिल भाटी, कृष्ण नागर, मुकेश रावल, नगेंद्र भाटी आदि लोग मौजूद रहे।

Share