दूध की गाडी में मिली लाखों रूपये की शराब, मामला जान रह जाएंगे दंग

ग्रेटर नोएडा की साइट-5 पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल हाइवे पर एक जीप के पीछे जुड़े जेनरेटर से 70 पेटी अंग्रेजी हरियाणा मार्का शराब पकड़ी है। पुलिस से बचने के लिए जेनरेटर का शराब की तस्करी करने में इस्तेमाल किया जा रहा था। पुलिस ने बताया कि एक टायर निकला होने पर यह जेनरेटर हाइवे पर खड़ा था। शक होने पर पुलिस ने पास जाकर देखा तो उसमें शराब की पेटी भरी हुई थीं। पुलिस को इसके आसपास कोई शराब तस्कर दिखाई नहीं दिया।
दरअसल, पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर आज सुबह एक गाड़ी को रोका। जिस पर मदर डेरी और दूध लिखा था। गाड़ी में जांच की गई तो लाखों रुपए की इंग्लिश शराब भरी हुई थी। गाड़ी को ऐसा बनाने का प्रयास किया गया है जैसे यह मदर डेयरी का वाहन है।
शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ में पता लगा कि पुलिस को चकमा देने के लिए शराब माफिया मदर डेयरी दूध की गाड़ी लिखकर शराब की तस्करी कर रहे हैं।  गौरतलब है कि जिले में पिछले कई दिनों से पुलिस और एक्साइज डिपार्टमेंट अवैध शराब के कारोबार और तस्करों पर कार्रवाई कर रहा है।
इसी सिलसिले में नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शराब दुकानो पर भी छापामारी की जा रही है। जिले में कई स्थानों पर पुलिस और एक्साइज डिपार्टमेंट को भारी मात्रा में शराब पकड़ने में कामयाबी मिली है।
Share