आईआईएमटी कॉलेज ग्रेटर नॉएडा के 40 छात्रों का कोरियन कंपनी योनिल में हुआ चयन

Greater Noida :  कोरियन कंपनी योनिल प्राइवेट लिमिटेड ने आईआईएमटी कॉलेज समूह के 40 विद्यार्थियों को अंतिम चयन के लिए चुना है। ये सभी विद्यार्थी डिप्लोमा इंजीनिरयरिंग के छात्र हैं। योनिल प्राइवेट लिमिटेड बहुराष्ट्रीय कंपनी सैमसंग से जुड़ी है। कंपनी के निदेशक योंग जिन किम अपनी एचआर टीम के साथ स्वयं विद्यार्थियों की चयन प्रक्रिया में शामिल रहे।

कम्पनी ने कई राउंड की कठिन परीक्षा के बाद विद्यार्थियों का चयन किया । कंपनी के निदेशक योंग जिन किम ने उम्मीदवारों के सामान्‍य ज्ञान और प्रयोगात्‍मक कौशल की तारीफ की। साथ ही उन्होनें चयनित उम्मीदवारों को मेहनत और लगन से काम करने की नसीहत दी जिससे वो कंपनी में और भी ऊँचे पद पर जा सकें।   

 

ट्रेनिगं एंड प्‍लेसमेंट सेल के हेड राजेश वाही ने बताया कि बताया कि कोरियन कंपनी योनिल प्राइवेट लिमिटेड में रोजगार पाने के लिये डिप्लोमा इंजीनियरिंग के 95 छात्रों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था जिसमें 40 छात्रों को शार्टलिस्टेड किया गया ।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने कहा कि आईआईएमटी कॉलेज समूह  के छात्रों को  कार्पोरेट जगत की जरूरतों के अनुसार शिक्षा दी जाती है जिससे कि छात्रों को अच्छे से अच्छे व्यवसायिक अवसर मिले । इसके लिए हम निरंतर प्रयास कर रहे हैं । अन्त में चयनित छात्रों को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाए दी। 

 

Share