फेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू०ऐज ने सुनी समस्याएं सेक्टर के लोगो की समस्याएं

mcफेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू०ऐज ने सुनी समस्याएं सेक्टर के लोगो की समस्याएं
Greater Noida (26/05/19) : फेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू०ऐज ग्रेटर नोएडा ने आज सेक्टर ओमिक्रोन 1 की आर०डब्ल्यू०ए व सेक्टर के निवासियों के साथ बैठक कर सेक्टर की समस्याओं को फेडरेशन ने जाना। कार्यक्रम की अध्यक्षता रणजीत प्रधान के द्वारा व संचालन आलोक नागर ने किया। सेक्टर के अध्यक्ष संतराम पीलवान व रणधीर तिवारी व सेक्टर के लोगो ने अवगत कराया कि सेक्टर/सोसाइटी के अंदर एक भी स्ट्रीट लाइट नही जलती।
अंदर की सड़कें टूटी हुई है, 10 वर्ष के पश्चात भी प्राधिकरण ने नही बनवाई है, सेक्टर की बाहर की सड़क पर दिन ढलते ही सुनसान हो जाती है।  पीसीआर की गश्त नही होती। प्राधिकरण के द्वारा सोसाइटी में कोई भी जन सुविधा की चीज उपलब्ध नहीं करायी है। जैसे कम्युनिटी सेंटर,पार्क ,मार्किट, शौचालय, सिक्योरिटी गार्ड रूम आदि ।
सेक्टर के निवासियो ने फेडरेशन के अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर व महासचिव दीपक भाटी को सात सूत्रीय एक माँग पत्र सौंपा। फेडरेशन ने जल्द समस्याओ के निस्तारण का वादा किया है।
बैठक में देवेंद्र टाइगर, दीपक भाटी, जतन भाटी, आलोक नागर, रंजीत प्रधान , ब्रजेश भाटी,  आजाद अधाना , बिशन बैंसला, पी. के. मिश्रा, एन के झा आदि लोग उपस्थित रहे।
Share