ग्रेटर नोएडा में लूट कर भाग रहे बदमाशों की बाइक ओला कैब से टकराई, हालत गंभीर

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र से बीती रात लूट करके भाग रहे दो बदमाशों की मोटरसाइकिल एक ओला कैब से टकरा गई जिससे दोनों बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए।  ओला कैब चालक ने आनन फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि घायल हुए दोनों लोग लुटेरे हैं।
सीओ प्रथम ग्रेटर नोएडा श्वेताभ पांडे ने बताया कि बीती रात दो बदमाश किसी से मोबाइल लूट करके भाग रहे थे। तेजी से जा रही उनकी बाइक एक ओला कैब में टकरा गई। इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
उन्होंने बताया कि कैब चालक ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों कुख्यात लुटेरे हैं। इनके पास से ग्रेटर नोएडा के विभिन्न जगहों से लूटे हुए 10 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।
उन्होंने बताया कि दोनों की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। उनकी पहचान नहीं हो पाई है। सीओ ने बताया कि जो फोन बदमाशों के पास से बरामद हुए हैं उन पर कुछ लोगों के फोन आए, जिन्होंने बताया कि उनके फोन थोड़ी देर पहले लूट लिए गए हैं। इसी के आधार पर पुलिस दोनों को लुटेरा मान रही है। सीओ ने बताया की दोनों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।
Share