आईआईएमटी कॉलेज में उर्जा स्‍पोर्टस फेस्‍ ट 2018 का आयोजन

 

 

नॉलेज पार्क 3 स्थित आईआईएमटी कॉलेज आफ मैनेजमेंट में दो दिवसीय उर्जा स्‍पोर्टस फेस्‍ट 2018 का आयोजन हुआ। स्‍पोर्ट फेस्‍ट में गली क्रिकेट,बैडमिनटन, दौड , रस्‍साकसी, कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। खेल प्रतियोगिता का उदघाटनकैप्‍टन अनुभा राठौर ने किया। कैप्‍टन अनुभा राठौर ने कहा कि खेल में हार जीत से भी महत्‍वपूर्ण है खेल की भावना ।अगर आप जी जान लगा कर खेलोगे जो जरूर जीतोगे।

कबड्डी में 11 टीमों ने भाग लिया जिसमें मनीष की टीम प्रथम स्‍थान पर और उत्‍तम की की टीम दूसरे स्‍थान पर रही।कबड्डी प्रतियोगिता ने दर्शको में रोमांच भर दिया ।दौड स्पर्धा में 120छात्रों ने भाग लिया जिसमें आर वी नार्थलैंड,दादरी के भूपेन्‍द्र भाटी प्रथम स्‍थान पर और आईआईएमटी के दया राम दूसरे स्‍थान पर रहे। छात्राओं की दौड स्पर्धा में 45 छात्राओं ने भाग लिया जिसमें चाहत प्रथम स्‍थान पर और पूजा दूसरे स्‍थान पर रही।

गली क्रिकेट में विभिन्न कॉलेजों की 23 टीमों ने भाग लिया। इसमें आईटीएस, एऩआईयू, रामईश, एफएमजी आदि कॉलेज की टीमें शामिल थी। बैडमिंटन की स्पर्धा में लगभग 32 मैच हुए, छात्रों की बैडमिंटन प्रतियोगिता में शारदा विश्वविद्यालयके विशाल सौरभ प्रथम स्‍थान पर और आईआईएमटी के अनुज दूसरे स्‍थान पर रहे। छात्राओं की बैडमिंटन प्रतियोगिता में शारदा विश्वविद्यालय की उमंग सोलंकी प्रथम स्‍थान पर और गलगोटिया विश्वविद्यालय की अनुदेशिका दूसरे स्‍थान पर रही।

रस्‍साकसी प्रतियोगिता को देखने के लिये छात्र-छात्राओं का हुजूम इक्‍कठा हो गया और अपनी अपनी टीम का मनोबल बढाने के लिये नारे लगाने लगा। छात्रों की रस्‍साकसी प्रतियोगिता में 28टीमों ने भाग लिया , जिसमें अभिनेत्र की टीम प्रथम स्‍थान पर और रिजवान की टीम दूसरे स्‍थान पर रही। छात्राओं की रस्‍साकसी प्रतियोगिता में 6 टीमों ने भाग लिया, जिसमें सुनीता की टीम प्रथम स्‍थान पर और स्‍वाती की टीम दूसरे स्‍थान पर रही

आईआईएमटी कॉलेज के प्रबंधन विभाग के निदेशक डॉ राहुल गोयल ने छात्र-छात्राओं के खेल भावना एवं प्रयास को सराहा एवं उन्‍हें आगे बढने के लिये प्रेरित किया।