DM GAUTAM BUDH NAGAR ASKS PEOPLE FEEDBACK ON POTHOLES

*उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना गड्ढा मुक्त सड़क के संबंध में डीएम ने जनता से मांगी फीडबैक।।।।।।।।।।

जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह ने जनपद वासियों का आव्हान करते हुए उन्हें जानकारी दी है कि जनपद की नगर पालिका दादरी, नगर पंचायत दनकौर, रबूपुरा, जेवर, जहांगीरपुर एवं बिलासपुर के अधिकारियों के द्वारा अपनी रिपोर्ट में नगर क्षेत्रों की सड़कों को गड्ढा मुक्त बताया गया है।

इसी प्रकार नोएडा, ग्रेटर नोएडा एवं यमुना प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा अपनी सड़कों की रिपोर्ट में सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त दिखाते हुए रिपोर्ट प्रस्तुत की गई है। इस संबंध में जन सामान्य से आवाहन करना है कि यदि उन्हें जनपद गौतम बुद्ध नगर में तीन प्राधिकरणों के क्षेत्र में तथा 5 नगर पंचायतों के क्षेत्र में इसके अलावा दादरी नगर पालिका के क्षेत्र में यदि कहीं पर सड़कों में गड्ढे प्रदर्शित हो तो उसके संबंध में स्थान एवं संबंधित गड्ढे का फोटो उस दिन के न्यूज़ पेपर्स के साथ डीएम वाँर रूम की मेल dmgbnwarroom@gmail तथा अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग विमल कुमार के मोबाइल नंबर 9412427660 तथा उनकी ईमेल pdgbnagar पर अवगत करा सकते हैं ताकि संबंधित अधिकारियों के माध्यम से सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने में जनसामान्य का सहयोग प्राप्त हो सके ।

इस संबंध में यदि किसी अधिकारी के माध्यम से प्रदेश सरकार के गड्ढा मुक्त कार्यक्रम के संबंध में गलत रिपोर्टिंग की गई होगी तो उसके संबंध में संज्ञान लेते हुए शासन को भी अवगत कराया जाएगा । राकेश चौहान अपर जिला सूचना अधिकारी गौतम बुद्ध नगर*

Share