गौतमबुद्ध नगर में फिर से बदमाश हुए सक्रिय , युवक को मारी गोली , पुलिस जाँच में जुटी

गौतमबुद्ध नगर में फिर से बदमाश हुए सक्रिय , युवक को मारी गोली , पुलिस जाँच में जुटी
ज़िले में लगातार बदमाशों का खौफ बढ़ता जा रहा है, ज़िले में चुनावों के समय में आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगी थी, लेकिन एक बार फिर बदमाश ज़िले में सक्रीय होते दिखाई पड़ रहे हैं।

कल शुक्रवार को करीब साढ़े आठ बजे ईशाक खान नामक युवक को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया , बदमाशों ने दादरी के आमका रोड बाई पास पर 23 वर्षीय ईशाक खान को  लूटने का प्रयास किया। जिसमे असफल होने पर बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक को गोली मार दी और बैग लूटकर फरार हो गए , जिसमे 20 हजार नकदी बताई जा रही है।

दरअसल , दादरी स्थित आनंद विहार कॉलोनी निवासी ईशाक खान की रेलवे रोड पर पंजाब नेशनल बैंक के सामने पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र के नाम से दुकान है। युवक जब शाम को दुकान बंद कर घर लौट रहा था तो बदमाशों ने आमका रोड बाईपास पर लूटने का प्रयास किया , लूट का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी और बैग लेकर फरार हो गए , जिसमे करीब 20 हजार की नकदी बताई जा रही है।

 पीड़ित के बड़े भाई इस्लामुद्दीन ने बताया कि उसके भाई की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर उसके भाई के सिर में बन्दूक की बट वार किया और पेट में गोली मारकर फरार हो गए। साथ ही साथ 20 हजार नकदी समेत बैग भी लूटकर ले गए। युवक को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में रात करीब 9 बजे भर्ती कराया।
कैलाश अस्पताल की सीसीएमओ डॉ मिनाक्षी ने बताया कि ईशाक खान नामक युवक को कल रात भर्ती कराया गया था, जिसके पेट में गोली लगी हुई थी। जिस समय उसे भर्ती कराया उस वक़्त मरीज की हालत काफी गंभीर थी। रात को ऑपरेशन किया गया था। अब मरीज खतरे से बाहर है।

Leave a Reply