जी डी. गोयंका स्कूल में मास्क पार्टी का आयोजन

जी डी. गोयंका स्कूल में मास्क पार्टी का आयोजन
 ग्रेटर नोएडा के सेक्टर स्वर्ण नगरी स्थित जी. डी. गोयंका पब्लिक स्कूल में प्री प्राइमरी के छात्रों के लिए अंतर्विद्यालयी मास्क पार्टी का आयोजन किया गया। जिसके तहत छात्रों ने विभिन्न कार्य कलापों तथा गीत की मधुर गुंजार के साथ मास्क लगाकर मित्रों को ढूंढा तथा मास्क परेड किया और बॉलीवुड के गीतों पर नृत्य किया। छात्र बडे चुलबुले अंदाज में थे एवं उनका उत्साह निष्चित रुप से अवलोकनीय रहा।
अंतर्विद्यालयी पार्टी में भाग लेने के लिए कई विद्यालयों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की जिसमे लिली कीड्स प्ले स्कूल, मकूल प्ले स्कूल, वंडर किड्स प्ले स्कूल एवं गोयंकन प्री प्राइमरी के नौनिहाल आदि थे। सभी विद्यालय के छात्रों तथा अध्यापको में हर्षोल्लास दिखायी पड़ा। सभी ने विद्यालय के इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से छात्रों का मनोबल ही नही विकसित होता बल्कि छात्रों का मनोरंजन व शारीरिक एवं  मानसिक विकास भी होता है।
जिसका आयोजन करने के लिए  जी. डी. गोयंका पब्लिक स्कूल अग्रणी है और बधाई का पात्र है। अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्या डा0 रेणू सहगल ने कहा कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य बालकों में व्यवहारिक मूल्यों भाईचारा, मित्रता तथा आपसी सौहार्द का समावेष करना था।

Leave a Reply