राष्ट्रीय एकता और अखंडता के सन्देश के साथ रन फॉर यूनिटी का किया गया आयोजन

राष्ट्रीय एकता और अखंडता के सन्देश के साथ रन फॉर यूनिटी का किया गया आयोजन राष्ट्रीय एकता और अखंडता के सन्देश के साथ रन फॉर यूनिटी का किया गया आयोजन
ग्रेटर नोएडा के नालेज पार्क-2 स्थित मंगलमय संस्थान के छात्रों ने आज राष्ट्रीय एकता और अखंडता के सन्देश के साथ रन फॉर यूनिटी का आयोजन कर नालेज पार्क में रैली निकाली।
केन्द्र सरकार 31 अक्टूबर को अपने देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा को मजबूत करने और अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत बनाये रखने के लिए तथा इसे एक अवसर के रूप में बढ़ावा देने के लिए सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय एकता दिवस मना रही है। इसी कड़ी में आज मंगलमय संस्थान के छात्रों ने रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया व छात्रों नें लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से एक रैली निकाली।
मंगलमय संस्थान के चैयरमैन अतुल मंगल, वाइस चैयरमैन अनुज मंगल नें छात्रों को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी तथा रैली को सभी विभागध्यक्षों ने सम्मलित रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
यह रैली नॉलेज पार्क में मंगलमय संस्थान से शुरू होकर जीएनआईओटी, एनआईईटी, एक्यूरेट, आईआईएलएम, लॉयड, स्काइलाइन व बिमटेक कालेज से होते हुए वापस मंगलमय संस्थान पहूंची। छात्रों ने रास्ते मे नारे लगाये, रास्ते में मिलने वाले लोगों को समझाया। इस दौरान सभी शिक्षकगण रैली के साथ-2 चलते रहे और उन्होने भी लोगों को समझाया।

Leave a Reply