चौधरी सुखबीर प्रधान शिक्षा समिति की महत् वपूर्ण बैठक

ग्रेटर नोएडा : आज चौधरी सुखबीर

प्रधान शिक्षा समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक कल 24/9 /2018 को होने वाले प्रतिभा सम्मान समारोह जोकि ग्रेटर नोएडा में पांचवीं बार हो रहा है उसकी बैठक हुई ,!
बैठक का संचालन मीडिया प्रभारी आलोक नागर ने किया इस मौके पर जतन सिंह भाटी ने बताया कि इस प्रतिभा सम्मान समारोह में क्षेत्र के सभी प्रतिभाओं को जो अलग-अलग फील्ड में अपने देश का और क्षेत्र का नाम रोशन कर रही हैं उनको सम्मानित किया जाएगा !
इस मौके पर आलोक नागर ने बताया की क्षेत्र के युवाओं में जोश और उत्साह वर्धन करने के लिए ग्रेटर नोएडा मे पांचवीं बार मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा और इस क्षेत्र की छुपी हुई प्रतिभाओं को उजागर करके जनसमूह के सामने इस विशाल मंच पर लाकर सम्मानित किया जाएगा बृजेश भाटी ने बताया कि सभी प्रतिभा आगे की तरफ अग्रसर बढ़ते रहे और हम प्रतिभा सम्मान समारोह में पहलवानों को क्रिकेटर फिल्म इंडस्ट्री सिंगिंग कवि पत्रकारिता आदि समस्त आदि समस्त प्रतिभाओं को सम्मानित इस मंच पर किया जाएगा ! इस मौके पर जतन सिंह भाटी ,आलोक नागर बृजेश भाटी ,मनीष भाटी बीडीसी ,लोकेश भाटी आजाद सिंह अधाना, संदीप चंदीला नरेंद्र भाटी अनिल कसाना मनीष खारी जीतू गुर्जर राकेश नागर नागर काफी संख्या में लोग मौजूद रहे

Share