प्रज्ञान स्कूल में 27 से 29 तक इंटर स्कूल स्प ोर्ट्स मीट का भव्य आयोजन

ग्रेटर नोएडा स्थित प्रज्ञान स्कूल के प्रांगण में दिनांक 27.8.18 से 29.8.18 तक तीन दिवसीय इंटर स्कूल स्पोर्ट्स मीट का भव्य आयोजन किया जा रहा है। जिसमें गाजियाबाद, नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा के लगभग 22 स्कूलों के 12 वर्ष से लेकर 19 वर्ष तक के लड़के और लड़कियां भाग ले रही हैं। इस इंटर स्कूल मीट में निम्न खेलों का आयोजन किया गया है – बैडमिंटन, फुटबॉल, बास्केटबॉल तथा लॉन टेनिस। फुटबॉल में लड़कों के 4 समूह रखे गए हैं – 12 वर्ष, 14 वर्ष, 16 वर्ष तथा 18 वर्ष। लड़कियों का एक समूह रखा गया है 16 वर्ष। बैडमिंटन में लड़के तथा लड़कियों के लिए दो समूह रखे गए हैं – 14 वर्ष तथा 17 वर्ष। बास्केटबॉल में भी लड़के तथा लड़कियों के लिए दो समूह रखे गए हैं – 14 वर्ष तथा 17 वर्ष। लॉन टेनिस में लड़कों के 19 वर्ष और 14 वर्ष तथा 16 वर्ष लड़कियों के लिए।

आज दिनांक 27.8.18 को पहले दिन का खेल प्रारंभ हुआ। जिसमें सभी खेलों के मैच खेले गए फुटबॉल में अंडर 14 – पहले मैच में एपीजे ने आर्मी पब्लिक स्कूल नोएडा को हराकर जीत हासिल की। दूसरे मैच में फादर एंगल स्कूल तथा प्रज्ञान स्कूल के बीच खेला गया जिसमें फादर एंगल ने विजय हासिल की। तीसरे मैच में एपीजे नोएडा ने एस्टर पब्लिक स्कूल पर विजय हासिल की। अंडर 16 लड़कियों में फादर एंगल ग्रेटर नोएडा ने कैंब्रिज स्कूल पर विजय हासिल की। दूसरे मैच में शिव नादर स्कूल ने एपीजे ग्रेटर नोएडा तथा श्रीराम मिलेनियम स्कूल ने प्रज्ञान स्कूल और आर्मी पब्लिक स्कूल ने एस्टर पब्लिक स्कूल को हराकर जीत हासिल की।

अंडर 18 लड़कों में फादर एंगल ग्रेटर नोएडा ने एपीजे नोएडा प्रज्ञान स्कूल ने जेपी स्कूल नोएडा, समर विला ग्रेटर नोएडा ने फादर एंगल ने एस्टर पब्लिक स्कूल को हराकर जीत हासिल की।

बैडमिंटन में लड़कियों की टीम के बीच खेले गए मैचों में आर्मी पब्लिक स्कूल नोएडा तथा लोटस वैली नोएडा ने जीत हासिल की। लड़कों की टीमों के बीच खेले गए मैच में ग्रेटर नोएडा वर्ल्ड स्कूल, आर्मी पब्लिक स्कूल ने जीत हासिल की।

बास्केटबॉल के लड़के तथा लड़कियों के बीच 14 वर्षीय मैच में न्यू एरा तथा प्रज्ञान स्कूल लड़कों के फाइनल में तथा लड़कियों में कोठारी तथा प्रज्ञान स्कूल फाइनल में पहुंचे हैं।

लॉन टेनिस लड़कियों में खेले गए मैच में रामाज्ञा स्कूल नोएडा, स्टेप बाय स्टेप स्कूल तथा लोटस वैली स्कूल ने जीत हासिल की। लॉन टेनिस लड़कों में खेले गए मैच में लोटस वैली, डीपीएस नोएडा, प्रज्ञान स्कूल, दिल्ली स्कॉटिश स्कूल ने विजय हासिल की।

Share