ग्रेटर नॉएडा के शाहबेरी में दो इमारतें ढह ने से दर्जनों लोग दबे होने की आशंका, तीन शव को निकाला

ग्रेटर नॉएडा के शाहबेरी में दो इमारतें ढहने से दर्जनों लोग दबे होने की आशंका, तीन शव को निकाला बाहर , राहत व बचाव कार्य जुटी टीमें

ग्रेटर नॉएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी में उस वक्त भगदड़ मच गई जब एक निर्माणाधीन बिल्डिंग दूसरी तैयार बिल्डिंग पर गिरी जिससे दोनों 6-6 मंजिला ईमारत ढह गई। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस, एनडीआरएफ, और प्राधिकरण के अधिकारी राहत कार्य में जुटे हुए है। वही इसमें 50 से ज्यादा लोग दबे होने की आशंका है। वही अभीतक मलवे में से तीन शव को बाहर निकाला जा सका है, और बचाव एवं राहत कार्य तेजी से चल रहा है।

तस्बीरों में दिखने वाली ये स्थिति ग्रेटर नॉएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में गौर सिटी गोल चक्कर के पास शाहबेरी की है, जहां एक पहले से तैयार बिल्डिंग में कुछ मजदूर और परिवार किराए पर रह रहे थे और एक बिल्डिंग निर्माणाधीन थी उसमें भी कुछ मजदूर परिवार रह रहे थे, अचानक से निर्माणाधीन बिल्डिंग दूसरी तैयार बिल्डिंग पर गिरी और ये दोनों 6-6 मंजिला ईमारत अचानक से ढह गई। पड़ोसियों की माने तो इन दोनों बिल्डिंग में लगभग डेढ़ दर्जन फैमिली के लगभग 50 से ज्यादा लोग रह रहे थे। और वो सभी के सभी इसमें दब गए है। अभी तक तीन शव को बाहर नहीं निकाला जा सका है। वही बचाव व राहत कार्य तेजी से चल रहा है। दूसरी बात अभी तक इसके इमारतों के ऑनर का पता नहीं चल पाया है।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस, एनडीआरएफ, जिले के तमाम अधिकारी मौके पर पंहुच गए। और लगभग एक दर्जन मशीनों को लाकर राहत कार्य चलाया जा रहा है। वही अभीतक ये नहीं पता चल पाया कि इन बिल्डिंगो का मालिक कौन है।

Share