पति के बिना ही बांग्लादेश लौटेगी सोनिया अख्तर!, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02 जनवरी 2024): अपने प्यार और पति को पाने बांग्लादेश से भारत आई बांग्लादेशी सोनिया अख्तर को वापस अपने देश बांग्लादेश जाना पड़ सकता है। बता दें कि 3 दिसंबर 2023 को सोनिया अख्तर के वीजा की अवधि समाप्त हो रही है। जिसके चलते कयास लगाए जा रहे हैं सोनिया अख्तर वापस बांग्लादेश लौट सकती है।

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक सोनिया अख्तर का कहना है कि वह कानूनी तरीके से अपने पति को पाने भारत आई है और उन्हें जब तक न्याय नहीं मिलता तक वह यहीं रहना चाहती है। इस मामले में वह अपने वकील डॉ. एपी सिंह की मदद से नोएडा कमिश्नरेट पुलिस के साथ महिला आयोग, पीएम नरेंद्र मोदी और बांग्लादेश की पीएम से गुहार लगा चुकी है। साथ ही वह न्यायालय का भी दरवाजा खटखटा चुकी है। उन्होंने वीजा नहीं बढ़ने पर बांग्लादेश जाने के लिए एक्जिट पास की मांग की है। लेकिन अभी इस आवेदन का निस्तारण नहीं हुआ है।

जानकारी के लिए बता दें कि 1 मई 2023 को पति को वापस लेने के लिए अपने सवा साल के बेटे के साथ सोनिया अख्तर बांग्लादेश से भारत आई थी और वह अपने पति सौरभ कांत तिवारी जो ग्रेटर नोएडा की शिवालिक होम्स सोसायटी के निवासी हैं के घर पहुंची लेकिन पति सौरभ तिवारी ने सोनिया अख्तर और उसके बेटे को अपनाने से इंकार कर दिया। फिर सोनिया अख्तर ने ग्रेटर नोएडा पुलिस से शिकायत कर इस मामले में न्याय की गुहार लगाई। लेकिन ठोस कार्रवाई नहीं होने पर वह लगभग एक सप्ताह बाद बांग्लादेश लौट गई थी। लेकिन 3 अगस्त 2023 को फिर वह अपने बेटे के साथ पति को पाने के लिए ग्रेटर नोएडा आई और तभी से यही रह रही हैं और अपने पति सौरभ कांत तिवारी को पाने के लिए संघर्ष कर रही है। पति के लिए सोनिया अख्तर ने न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया है। लेकिन अभी तक कोई फैसला उसके केस में नहीं आया है। वहीं सोनिया अख्तर के वीजा अवधि विगत 3 दिसंबर 2023 को समाप्त हो चुकी है। भारतीय कानून के अनुसार उसे कुछ दिनों के बाद बांग्लादेश वापस जाना ही होगा। तो क्या अब सोनिया अख्तर अपने पति के बिना ही बांग्लादेश लौट जाएगी, यह एक बड़ा सवाल है?

Share