प्रेमी के लिए पाकिस्तान से भागी महिला के पति का वीडियो हुआ वायरल, खुले कई राज

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07/07/2023): पिछले कुछ दिनों से गौतमबुद्ध नगर में चल रही प्रेम प्रसंग की एक फिल्मी कहानी (पाकिस्तानी महिला और हिन्दुस्तानी युवक की प्रेम कहानी ) में नया मोड़ आया है। पाकिस्तानी महिला के पति के एक इंटरव्यू आने के बाद बड़ा खुलासा हुआ है।

बता दें कि पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर अपने प्रेमी के लिए पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा भागकर आई थी। पिछले करीब साढे महीने से अपने प्रेमी सचिन संग रह रही थी, वहीं पुलिस ने पाकिस्तानी महिला को अवैध रूप से भारत में आने के कारण प्रेमी सचिन के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं अब पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के पति का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरव्यू में सऊदी अरब में रह रहे सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने अपने बच्चों को सरकार से वापस लाने की मांग की है। साथ ही सीमा हैदर के पति का कहना है कि सीमा के घर के खिलाफ जाकर सीमा और उसने लव-मैरिज की थी। लेकिन बाद में घरवाले मान गए थे और दोनों को अपना लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर अपनी और सीमा की लव-मैरिज के बारे में जानकारी देते हुए कहा उसका सीमा से संपर्क कॉल के जरिए हुआ था, फिर दोनों में बीच लगभग 3-4 महीने महीने तक फोन पर ही बातें हुई और जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। लेकिन सीमा के रिश्तेदार शादी के पक्ष में नहीं थे और इसलिए दोनों ने कोर्ट में शादी की थी। शादी के बाद दोनों कराची रहने चले गए। जहां वह ( गुलाम हैदर) ऑटो रिक्शा चलाते थे। उनके घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी इसलिए वह सऊदी अरब चले गए और वहां जाकर मजदूर के रूप में कड़ी मेहनत करते हुए घर बनाने के लिए सीमा हैदर को पैसे भेजने लगे। सऊदी अरब रहने के दौरान वह सीमा के लगातार संपर्क में थे दोनों के बीच फोन पर बात होती थी।

साथ ही सीमा के पति गुलाम हैदर का कहना है सीमा ने बताया कि घर छोटा पड़ रहा और घर में मरम्मत कार्य चल रहा है इसलिए वह किराए के घर में रहने जा रही है। और घर की मरम्मत का काम पूरा होने के बाद वह अपने घर में वापस रहने आ जाएगी। जिसके बाद सीमा हैदर अपने बच्चों के साथ घर से चली गई और वापस नहीं आई। आगे गुलाम हैदर का यह भी कहना है कि अपने परिजनों से उसको जानकारी मिली कि उसकी पत्नी सीमा ने उसका घर बेच दिया और सभी जेवर अपने साथ लेकर भाग गई। उसकी पत्नी भारत की जेल में बंद है यह बात परिजनों के द्वारा पता लगी।

साथ ही एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर का कहना है कि उनकी पत्नी और उनके बच्चों को वापस आना चाहिए। सीमा के पति ने सीमा और उसके बीच तलाक होने खबर को झूठ बताया है। और कहा है कि दोनों का तलाक नहीं हुआ दोनों अभी भी पति पत्नी है। जो उनका घर सीमा ने बेचा है वो सीमा के नाम पर उन्होंने कर दिया था और सपने में भी नहीं सोचा था कि पत्नी सीमा ऐसा कुछ करेगी।

अक्सर आपने ऐसा फिल्मों में देखा होगा कि अपने प्रेम को पाने के लिए प्रेमी- प्रेमिका किसी भी सरहदों को पार कर जाते हैं। लेकिन गौतमबुद्ध नगर के रबूपुरा में सचिन और सीमा की प्रेम कहानी कोई फिल्मी कहानी नहीं है, बल्कि वास्तविक कहानी है। PUBG खेलते खेलते पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा हैदर का दिल रबूपुरा के सचिन पर आ जाता है। फिर क्या था सीमा और सचिन का प्रेम परवान चढ़ा जिसमें सरहदें और तमाम बंदिश छोटी पड़ गई। सीमा अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भागकर हिंदुस्तान आ गई और यहां रबूपुरा में सचिन के साथ रहने लगी।

सीमा करीब साढे महीने से अपने प्रेमी सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे में रह रही थी। जब पुलिस को इस बात की भनक लगी तो पाकिस्तानी महिला चारों बच्चों और प्रेमी सचिन के साथ फरार हो गई। जिसके बाद पुलिस ने महिला की तलाशी तेज कर दी, मंगलवार को पुलिस ने पाकिस्तानी महिला सीमा को उसके बच्चे और प्रेमी सचिन के साथ गिरफ्तार कर लिया है। दोनों अभी भी जेल में हैं।।

Share