पति और उसके प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21/02/2023): आज सोमवार, 21 फरवरी को थाना सूरजपुर पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी पुष्पा पत्नी सतपाल हाल पता ग्राम देवला गौतमबुद्ध नगर, मूल निवासी ग्राम समसपुर‌ जिले बदांयू को रिषिपाल भाटी का मकान शिव मन्दिर वाली गली ग्राम देवला से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी महिला मूल रुप से जिले बदांयू की रहने वाली है जो अपने पति सतपाल के साथ ग्राम देवला सूरजपुर स्थित रिषिपाल भाटी के मकान में किराये पर रहती थी। आरोपी महिला के पति सतपाल के मृतक नीरेश की पत्नी नीतू के साथ अवैध संबंध थे। नीतू भी अपने पति व बच्चो के साथ रिषिपाल भाटी के दूसरे मकान मे आस पास ही किराये पर रहती थी। मृतक नीरेश से सतपाल ने 05 लाख रूपये उधार ले रखे थे। नीरेश ने सतपाल व नीतू के अवैध संबधों का विरोध करने व उधार दिये गये रुपयो की मांग करने लगा।

इसी कारण 12/13 फरवरी 2023 की रात्रि में आरोपी पुष्पा ने अपने पति सतपाल व नीरेश की पत्नि नीतू के साथ मिलकर बनाई। योजनाबद्ध तरीके से नीरेश निवासी- ग्राम सूरजपुर भूड थाना जरीफनगर जनपद बदांयू की मारपीट कर गला घोटकर हत्या कर दी थी।

Share