ICU में भर्ती स्वीटी की इलाज के लिए दान किए 40 लाख रुपए

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08/01/2023): गौतमबुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह और गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट ने सड़क एक्सीडेंट के कारण कोमा में गई इंजीनियरिंग की छात्रा स्वीटी के इलाज में आर्थिक मदद करके मानवता का एक अनोखा उदाहरण पेश किया है। वहीं अब स्वीटी के इलाज में मदद करने के लिए कई लोग आगे आ रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों बीटा -2 कोतवाली अंतर्गत सड़क दुर्घटना में बीटेक की तीन छात्रा घायल हो गई थी, जिसमें एक छात्रा स्वीटी कुमारी आज भी कोमा में है। स्वीटी के परिजनों और उसके दोस्तों के द्वारा सोशल मीडिया पर इलाज हेतु पैसे जुटाने के लिए मुहिम चलाई जा रही है।

स्वीटी के इलाज के लिए गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट के सभी पुलिस कर्मियों ने अपना एक दिन का वेतन कुल मिलाकर 10 लाख रुपया देकर और पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने व्यक्तिगत तौर पर 1 लाख रुपए का चेक देते हुए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

वहीं अब कई लोगों के द्वारा ऑनलाइन सुविधाओं के द्वारा और स्वीटी के पिता से मिलकर स्वीटी के इलाज के लिए आर्थिक रूप से मदद की जा रही है। अबतक स्वीटी के इलाज के लिए लगभग 40 लाख रूपये इकठ्ठा हो चुके हैं। जबकि स्वीटी के इलाज में 6 लाख रूपये खर्च हो चुके हैं।

बीते 31 दिसंबर को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक कार ने सड़क पर पैदल जा रहे तीन बीटेक की छात्राओं को टक्कर मार दिया।टक्कर में तीनों छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई थी, वहीं एक छात्रा स्वीटी अभी भी कोमा में है, और जीवन मौत से लड़ रही है। उसके दोस्त उसके इलाज के लिए पैसे जुटाने की कोशिश कर रहे हैं, वह सोशल मीडिया पर डोनेशन मांग रहे हैं।।

Share