The Little Engines के Annual Sports Day में नन्हे-मुन्हे खिलाड़ियों ने मचाई धूम

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (26/11/2022): शनिवार, 26 नवंबर को The Little Engines ने अपना Annual Sports Day का आयोजन The Millennium School में किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप डॉ हिमानी त्यागी व विशिष्ट अतिथि के रूप में भागवत शर्मा; टेन न्यूज नेटवर्क के संस्थापक गजानन माली और अभिनाश राय उपस्थित रहे।

 

अंजू कोहली, डायरेक्टर The Little Engines, ACA City Greater Noida West ने टेन न्यूज नेटवर्क के साथ खास बातचीत करते हुए बताया कि आज शनिवार, 26 नवंबर को कोरोना के बाद पहले Annual Sports Day का आयोजन The Millennium School में किया गया। जिसमें 2 साल से 5 साल तक के लगभग 120 बच्चों ने भाग लिया। आगे उन्होंने बताया कि इस Annual Sports Day का उद्देश्य खेल के माध्यम से बच्चों को शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत करना था। साथ ही उन्होंने The Millennium School का भी धन्यवाद किया।

 

डाॅ हिमानी त्यागी, प्रिंसिपल The Millennium School ने कहा कि आज The Little Engines ने हमारे प्रांगण में Annual Sports Day का आयोजन किया। जिसमें छोटे छोटे बच्चों ने खेलों में प्रदर्शन किया और यह देखकर बहुत अच्छा लगा। The Millennium School हमेशा के बच्चों को Sports में बढ़ावा देने के उद्देश्य से समय समय पर स्कूल में खेलों का आयोजन करता रहा है। क्योंकि खेलों से बच्चे शारीरिक और मानसिक से मजबूत होते हैं। आगे उन्होंने कहा कि हमारा Millennium School हमेशा से खेलों को प्रथामिकता देता रहा है, और आगे भी देता रहेगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिले में जिन स्कूलों को भी हमारे स्कूल के प्रांगण का इस्तेमाल खेलों के आयोजन के लिए हो तो वह कर सकते है‌।

 

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ बातचीत करते हुए The Little Engines के Annual Sports Day पर आए अभिभावकों ने बताया कि छोटे छोटे बच्चों को अभी से शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत करने के लिए खेलो का आयोजन होना चाहिए। आज 2 से 5 साल तक के बच्चों ने खेलों में भाग लिया और बहुत शानदार प्रदर्शन किया। आगे कहा कि आज के समय में स्कूली शिक्षा के साथ साथ बच्चों को खेल के लिए भी प्रोत्साहित करना चाहिए।

 

The Little Engines के Annual Sports Day में 2 साल से 5 साल तक के 120 बच्चों ने हिस्सा लिया। जिसमें विभिन्न प्रकार के खेल प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन हुआ। साथ ही बच्चों ने खूब डांस और मस्ती की।।

Share