जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने GNIOT MBA Institute में छात्रों को बाटें लैपटॉप

आज दिनांक 12 मई 2022 को GNIOT MBA Institute मे निशुल्क टेबलेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में अन्तिम वर्ष के छात्रों को टेबलेट बाटे गये। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि विधायक जेवर विधान सभा ठाकुर धीरेन्द्र सिंह, विशिष्ट अतिथि विशाल पाण्डेय (अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ग्रेटर नोएडा), GNIOT समूह के अध्यक्ष राजेश गुप्ता, उपाध्यक्ष गौरव गुप्ता तथा संस्थान के निदेशक डा0 रुद्रेश पाण्डेय ने किया।

मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज का युग डिजिटल युग है और यह योजना उत्तर प्रदेश मे अध्ययनरत युवाओं को तकनीकी रूप से सशक्त व आत्मनिर्भर बनाने में सहायक होगी। विशिष्ट अतिथि ने अपने सम्भोधन मे कहा कि बच्चे देश का भविष्य है। उन्होने प्रदेश सरकार की इस योजना की तारीफ की तथा बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाए दी।

संस्थान के अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कहा कि जब हम ये टेबलेट बाँट रहे है उससे पहले ही अन्तिम वर्ष मे पढ़ रहे सभी छात्रों का प्लेसमेंट संस्थान करा चुका है। इसके साथ ही उन्होने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

संस्थान के निदेशक रुद्रेश पाण्डेय ने कहा कि टेबलेट तथा स्मार्ट फोन की आवश्यकता कोरोना काल में महसूस हुई जब केवल ऑनलाइन कक्षाएं चलती थी। बच्चो के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर GNIOT के CEO स्वदेश सिंह, विभागाध्यक्ष डॉ0 नितिन मोहन सहित सभी शिक्षक उपस्थित थे।

Share