नन्हक फाउंडेशन के “बिगिनिंग मिशन एजुकेशन सेंटर” को मिला समाजसेवियों का सहयोग

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (31/03/2022): नन्हक फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे ‘बिगिनिंग मिशन एजुकेशन सेंटर'(जो कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ईटा-1 में निशुल्क रूप से संचालित की जा रही है।) को मिला समाजसेवियों का साथ।

गोल्डन लायंस क्लब सुरभी की प्रेसिडेंट रिचा नेगी एवं क्लब की सेक्रेटरी शर्मिला नेति ने यहां पढ़ने वाले सभी बच्चों को पाठ्य सामग्री ,कॉपी, पेंसिल, पेन, इरेज़र, शार्पनर, बाटी एवं बच्चों को जबरदस्त खुशी देने वाली चीजें जैसे फ्रूटी, चोकोबार, आइसक्रीम तथा फल भी खिलाएं।

नन्हक फाउंडेशन के फाउंडर साधना सिन्हा ने बताया कि यहाँ के बच्चों को पढाई के साथ साथ अन्य गतिविधियों जैसे गीत-संगीत और खेल आदि सिखाते देखकर अतिथि काफी प्रभावित हुए |

आगे उन्होंने कहा कि नन्हक फाउंडेशन की पूरी टीम एवं इससे लाभान्वित सभी बच्चों की तरफ से गोल्डन लायंस क्लब सुरभि की पूरी टीम विशेषकर रिचा नेगी, शर्मिला नेति एवं ऐसे सभी समाजसेवियों का दिल से धन्यवाद-शुक्रिया एवं आभार व्यक्त करती है जो हमारी संकल्प को मूर्त रूप देने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। एवं समाज के इस कमजोर वर्ग के बच्चों के प्रति अपनी (जो कि हमारे देश के भविष्य है ) जिम्मेवारी निभाते हैं।

Share