ग्रेनो वेस्ट निवासियों ने, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को बताया सुविधाओं का आभाव, पढें पूरी खबर

ग्रेटर नोएडा :– नेफोवा की पहल पर ग्रेनो प्राधिकरण ने ग्रेनो वेस्ट के विभिन्न सोसाइटियों के एओए पदाधिकारियों और सोसाइटी प्रतिनिधियों के साथ ऑनलाइन मीटिंग किया। मीटिंग का मुख्य उद्देश्य ग्रेनो वेस्ट के निवासियों की समस्याओं को जानना था, जिससे ग्रेनो वेस्ट को और बेहतर बनाया जा सके।

 

ऑनलाइन मीटिंग में ग्रेनो प्राधिकरण से एसीईओ दीप चन्द्रा, डीजीएम के आर वर्मा, वरिष्ठ प्रबंधक सलिल यादव, रविंद्र कुमार, कपिल देव सिंह मौजूद रहे और विभिन्न सोसाइटी वासियों की समस्याओं को गंभीरता से सुना और तत्परता से जवाब भी दिया। इस ऑनलाइन मीटिंग में ग्रेनो वेस्ट के लगभग सभी सोसाइटियों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

 

नेफोवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने प्राधिकरण के समक्ष खुले नालियों को ढकने, सभी सब्जी मंडियों में कूड़ेदान लगाने, पटरी ड्रेसिंग के दौरान निवासियों द्वारा लगाए गए पौधों को बचाने, ग्रीन बेल्ट से अतिक्रमण हटा विकसित करने और ओपन जिम की व्यवस्था करने, जमीन विवाद की वजह से अटके पड़े रोड को पूरा करने और सभी सडकों के किनारे छायादार पेड़ लगाने की बात रखी।

 

इसके अलावा मीटिंग में अन्य प्रतिनिधियों ने सेक्टरों के अंदर सडकों को सफाई और सडकों पर घूमते आवारा पशुओं की समस्या, एसटीपी के पानी को सीधे नालियों में डालने की समस्या, सोसाइटियों में रेन वाटर हार्वेस्टिंग, अग्निशमन उपकरणों की जाँच, ग्रीन बेल्ट एरिया को अच्छे से विकसित कर जॉगिंग ट्रैक और ओपन जिम लगाना, फ्लैटों की रुकी रजिस्ट्री को शुरू करना इत्यादि मुद्दे प्रमुखता से उठाया।

Share