नेफोवा संस्था ने आज भी भेजे 23 ऑक्सीजन सिलिंडर, पिछले कई दिनो से कर रहे है लोगों की मदद

ग्रेटर नोएडा :- नेफोवा ने आज ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सहयोग से ग्रेनो वेस्ट की सोसाइटियों में ऑक्सीजन की जरूरत पूरी करने के लिए 23 खाली सिलिंडरों से भरे वाहन को बीएचएल हरिद्वार से ऑक्सीजन भरवाने हेतु एक बार फीर रवाना किया।

 

नेफोवा की तरफ से लगातार कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगो को मदद पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।
नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि ग्रेनो वेस्ट के सोसाइटियों में बने एल1 आइसोलेशन सेन्टर को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सहयोग से नेफोवा अब तक 159 सिलिंडर हरिद्वार से भरवा चुके हैं।

 

आज फिर से 23 खाली सिलिंडर भेजे गए हैं जिसमे 13 बड़े और 10 छोटे सिलिंडर हैं। हरिद्वार से ऑक्सिजन भरवाने में सोसाइटियों में बने आइसोलेशन सेंटर के लिए आरडब्ल्यूए/एओए को ऑक्सिजन भरवाने के लिए परेशान नही होना पड़ रहा है।

 

नेफोवा उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि नेफोवा द्वारा भेजे गए 56 सिलिंडरों का खेप वापस आते ही खाली सिलिंडरों का अगला खेप भेजने की तैयारी शुरू कर दी गयी। ग्रेनो वेस्ट के विभिन्न सोसायटियों के एओए और फैसिलिटी मैनेजर ने संपर्क करना शुरू कर दिया। ग्रेनो वेस्ट के विभिन्न सोसायटियों के आइसोलेशन सेन्टर की ज़रूरतों को देखते हुए आज 23 सिलिंडर का एक खेप को भेजा गया है।

 

जानकारी के मुताबिक, आज भेजे गए खाली सिलिंडरों को हरिद्वार भेजने में कोविद हेल्पिंग हैंड्स बडी टीम के सभी वॉलंटियर्स का भी अहम योगदान रहा है। साथ ही टीम में मुख्य रूप से मंजुल यादव, विवेक रमन, राकेश रंजन, तन्मय त्यागी, कपिल बिष्ट, राजीव पाठक, सुब्रत एवँ मुकेश गार्ड शामिल रहे।

Share