Aadhar card services inaugurated at Mega Trade Fair

*जिलाधिकारी बी एन सिंह ने कोटक महिंद्रा बैंक की आधार सुविधा का किया उद्घाटन* ग्रेटर नॉएडा: इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में आज शाम पहुँचे जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कोटक बैंक के स्टाल पर उपस्थित हो नए आधार कार्ड बनाने, पुराने आधार कार्ड के नवीनीकरण एवम प्लास्टिक कोटेड आधार कार्ड बनवाने की सुविधा का शुभारम्भ किया | इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में मौजूद देश के अग्रणी प्राइवेट बैंक कोटक महिंद्रा के इस स्टाल द्वारा ग्राहक अपने खातों को आधार से त्वरित रूप से लिंक कर सकते हैं।

कोटक बैंक द्वारा बचत एवम चालु खातों से आधार लिंक करने के लिए निकाली गई स्कीम सुविधा प्रदान की जा रही है।

हॉल नंबर एक के सामने कोटक महेंद्रा बैंक के स्टाल पर आगुन्तुकों को नए आधार कार्ड और पुराने आधार कार्डो के नवीनीकरण की सुविधा मिलेगी | इस दौरान जिलाधिकारी महोदय ने आधार कार्ड से खातों को लिंक करने की महत्ता पर जोर देते हुआ कहा की देश एवम प्रदेश की सरकार द्वारा लगातार बैंक खातों को आधार एवम पैन से लिंक करने के लिए जोर दिया जा रहा है जिसके द्वारा वित्तीय अनियमित्ताओं पर जरुरी रोक लगेगी।

इस दौरान जिलाधिकारी बीएन सिंह ने इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का दौरा भी किया एवम वहां पर मौजूद अनेक व्यापारियों एवम उत्पादकों से उनके उत्पादों के बारे में जानकारी भी ली।

ग्रेटर नोएडा में चल रहे इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेडफेयर में 17 विदेशी देशों के साथ साथ भारत के 21राज्य हिस्सा ले रहे हैं। ट्रेड फेयर का औपचारिक उद्घाटन मुख्य अथिति मानयीय अर्जुन मेघवाल जी (केंद्रीय राज्य वित्तीय मंत्री) भारत सरकार और गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बी एन सिंह के कर कमलों द्वारा किया.

Share