ASSEMBLY ELECTION RESULTS – ANALYSIS BY HARISH GUPTA

हरिश गुप्ता,ग्रेटर नोयडा। भाजपा उ प्र मे 300 से अधिक की बढ़त पर है।अब भाजपा की सरकार बनना निश्चित है।दादरी विधान सभा क्षेत्र के भाजपा उममेदबार गुरु जी तेजपाल सिंह जी भी आगे चल रहे हैं ।बधाई ।
उत्तराखंड में भी भाजपा आगे है जिसे 50से अधिक सीट मिल रही हैं ।बधाई । श्री हरीश रावत हार गए हैं पंजाब में आप पार्टी सरकार नहीं बना पाएगी । घमंडी को सीख मिली अचछा हुआ।
मणिपुर और गोवा मे भी भाजपा सरकार बना लेगी ऐसा लग रहा है।
अब तो इस जीत पर मोदी की नोटबंदी को उचित ठहराया जा सकता है और अखिलेश की सरकार को कुशासन की सरकार कहा जा सकता है।

हरिश गुप्ता । अब बहिन मायावती जी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बोटिंग मशीनों मे गड़बड़ी का भ्रम फैलाया जारहा है कि मशीनों ने दूसरी पार्टियों के वोटों को भी बी जे पी के वोटों में बदल दिया है। मुस्लिम बाहुलय क्षेत्रों मे भी बी जे पी को अधिक वोट गए हैं जो उचित नही मालूम देता है।
बहिन जी मुसलमान भी अकल रखता है वह उनका बंधुआ नहीं है। दूसरा उ प्र, उत्तराखंड, मणिपुर मे भाजपा की सरकार नहीं है मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री नसीम जैदी को न तो भाजपा ने नियुक्त किया और न ही वह भाजपा समर्थक होंगे यह झूठे व घिनोने आरोप हैं । क्या उन्होंने अपने शासनकाल मे बसपा को जिताने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए थे ?
पंजाब एवं गोवा में भाजपा की सरकार होते हुए भी वहा इस तरकीब को कयो नहीं अपनाया जा सका ?बहिन जी इस पर भी प्रकाश डालिए।
जनता को ऐसे नेताओं से सावधान होना चाहिए जिन्हें नतो सरकारी मशीनरी पर विश्वास है और न देश की जनता पर ।सरकारी कर्मचारी जितना निर्वाचन कार्य एवं निर्वाचन ड्यूटी मे सतर्कता बरतता है इतना वह अन्य ड्यूटी में नहीं बरतता है।

Share