सेक्टरों में बसपा को मिला एकतरफा समर्थन

आज बहुजन समाज पार्टी नोएडा विधान सभा के प्रत्याशी पं. रवि कान्त मिश्रा ने सेक्टर 21 जलवायु विहार और सेक्टर 25 जलवायु विहार अपार्टमेंट्स में जनसंपर्क किया और वहां की समस्याओ से रूबरू हुए। रवि कान्त ने लोगो को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार भेदभाव के साथ काम कर रही। जो विकास के काम २ साल पहले पूरे हो जाने चाहिए थे वो काम अभी तक अधूरे है। प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरफ ध्वस्त हो चुकी है। जबकि बहन जी के शासन काल में नोएडा नो पावर कट जोन में था और अब घंटो बिजली की कटौती होती है। बहन जी के द्वारा प्रस्तावित कार्यो को भी सपा सरकार 5 सालों में भी पूरा नहीं कर पायी है। बसपा सरकार के द्वारा किये गए विकास कार्यो और मजबूत कानून व्यवस्था के लिए आगामी विधान सभा चुनावो में बहुजन समाज पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की।
इस मौके पर सेक्टर 25 जलवायु विहार अपार्टमेंट्स के चेयरमैन डी.पी.गोयल ने कहा की हमने तीन बार भाजपा को वोट दिया परंतु वो लोग हमसे वोट लेने के बाद हमारी सुध लेने तक नहीं आये। हम लोग सिर्फ और सिर्फ विकास को वोट देंगे और वो विकास सिर्फ और सिर्फ आदरणीय बहन जी ने किया है।
वही दूसरी ओर सेक्टर 21 जलवायु विहार अपार्टमेंट्स के निवासी राजन मेहरा ने कहा की बहन जी ने अपने कार्यकाल में नोएडा का विकास करके दिखाया है। गुंडागर्दी बिलकुल ख़त्म थी और कानून का राज चलता था पर अब जगह गुंडागर्दी है। पुलिस के साथ भी इस सरकार में मारपीट हो जाती है और हम सब इस बार बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के साथ है और उनके पक्ष में मतदान करेंगे।
इस मौके पर राजीव धवन, मोहन अग्रवाल, उत्सव महरा, आदर्श कॉल, प्रशांत प्रिंस, आर.के. बाजपेयी, गोपाल दास, निधि महरा, रमा शर्मा, कैप्टन जे.आर.शर्मा, शुभम झा, अब्दुल मजीद, राजेंद्र सिंह राणा, कर्नल जी.एस. बिंद्रा, आर.के. चुम, भीम भाटी, भगवान पाल, रमन कुमार कपूर, ओ.पी.शर्मा, कुलदीप गेरा, आर कृष्णन, आ कौशिक, सुमन गोयल, ममता तिवारी, अरुण अस्थाना वाहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

Share