आपराधिक गतिविधियों में लिप्त 6 बदमाशों पर लगाया गया गैंगस्टर

आपराधिक गतिविधियों में लिप्त 6 बदमाशों पर लगाया गया गैंगस्टर
जिला में अपराध पर रोक लगाने के लिए जिला प्रशासन लगातार गुंडों पर सख्त से सख्त कार्रवाई कर रहा है। डीएम बीएन सिंह ने जनपद के 06 गुंडों पर गेंगस्टर लगाया गया है। सम्बन्धित गुण्डों ने एक संगठित गिरोह बनाया हुआ है, जिनके द्वारा भौतिक, आर्थिक उद्देश्यों की पूर्ति एवं दुनियाबी लाभ के लिए ग्राम शाहबेरी की कृषि भूमि को भोली भाली जनता को आवासीय भूमि बताकर बहुमंजिल फ्लेट्स एवं भवनों का निर्माण ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण की अनुमति के बिना एवं बिना नक्शा पास कराये किया गया है और सैकडों की संख्या में फ्लेट्स का विक्रय किया गया है इनके द्वारा अवैध लाभ एवं भय व आंतक फैलाने के लिए अपराधों में लिप्त है, इनके विरूद्ध कोई भी व्यक्ति गवाही देने को तैयार नही है। इसी क्रम में इनके ऊपर गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी है।
जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर अजय बग्घा पुत्र स्व0 मदन लाल नि0-206 कारनेशन टावर ओमेक्स ग्रीन वैली थाना सुरजकुण्ड जिला फरीदाबाद हरियाणा, राकेश कपूर पुत्र मदन लाल नि0-464 सेकेण्ड फ्लोर अशोका इन्कलेव 3 सै0 37 थाना सुुरजकुण्ड फरीदाबाद हरियाणा, रजत गुप्ता पुत्र विकास गुप्ता नि0 434 सै0 37 थाना सुरजकण्ड फरीदाबाद हरियाणा, इरफान कुरैसी, उस्मान कुरैसी पुत्र रहमान मौहम्मद कुरैसी नि0 एफ 5 अबुल फजल एन्कलेव ओखला थाना जामिया नगर नई दिल्ली, आसिफ कुरैसी पुत्र उस्मान कुरैसी नि0 एफ 5 अबुल फजल एन्कलेव ओखला नई दिल्ली, पर गैंगस्टर लगाया गया है।
जिला मजिस्ट्रेट ने इस संबंध में बताया कि जनपद में आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरूद्ध निरंतर रूप से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। अतः भविष्य में यह कार्यवाही प्रस्तावित रहेगी और जो माफिया/अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं उन पर गुंडा एक्ट एवम गैंगस्टर तथा जिला बदर करने की कार्यवाही करने के साथ-साथ अन्य सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply