आईआईएमटी कॉलेज ग्रेटर नॉएडा ऑफ़ फार्मेसी मे फार्मा फेस्ट का आयोजन

आईआईएमटी कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी ,ग्रेटर नोएडा में फार्मा फ़ेस्ट का आयोजन किया गया l इसमें रामीश , एन आई टी , एच आई एम टी , बी बी एस , आई ई सी आदि कॉलेजों ने बढ़ -चढ़कर भाग लिया l गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव, कॉलेज के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल एवं कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी के डायरेक्टर डॉ मलिकार्जुन बी पी ने कार्यक्रम का उदघाटन किया । डॉ अनुराग भार्गव ने कहा कि अगर आप की सोच सकारात्मकक है तो फार्मेसी, पारा-चिकित्सा आदि का क्षेत्र बहुत बडा है और इसमे असीम संभावनाये है।

फार्मेसी के क्षेत्र मे करने के लिये बहुत कुछ है ।अनियमित जीवनशैली ने कई नये रोग भी दिए हैं, ऐसे में इन रोगों से निपटने के लिए रिसर्च एवं नयी दवाओं की खोज की आवश्यकता है।
आईआईएमटी कॉलेज के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने कहा कि रोज नये नये अविष्कार हो रहे हैं। अगर आपके पास नयी सोच है तो आपकी राह में कोई भी बाधा नहीं आएगी l उन्होंने सभी कॉलेजो से आये छात्र – छात्राओं का उत्साहवर्धन किया l

आई आई एम टी कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी के डायरेक्टर डॉ मलिकार्जुन बी पी ने कहा की हमें सभी रोगों की सस्ती दवाईयों को बनाने पर विशेष जोर देना चाहिए , जिससे आम लोगों को भी आसानी से इलाज मुहैया हो सके l

फेस्ट में मुख्य रूप से फैशन शो ,घोस्टर फैशन शो ,पबजी गेम, एकल व समूह गायन ,रस्साकस्सी , रंगोली ,बैडमिंटन ,पोस्टर प्रेजेंटेशन का आयोजन किया गया l घोस्टस फैशन शो को देखकर लोगों की आखें खुली की खुली रह गयी । रंगोली में प्रथम स्थाफन क्रतिका और जैसलीन एवं दूसरे स्थाीन पर बबीता और डोली रही ।बैडमिंटन में प्रथम स्थाान पर मेहुल एवं दूसरे स्थानन पर साहिल यादव रहे। पबजी गेम में प्रथम स्था न पर तरून ,मुकुल ,रचित और शुभम एवं दूसरे स्था न पर नीतीश ,अंकित,विजय और अनीफ रहे।

Leave a Reply