प्राधिकरण व प्रशासन से आरपार को तैयार भार तीय किसान यूनियन

प्राधिकरण व प्रशासन की राह अब आसान नहीं होगी। किसानों की नजरअंदाजी अब प्राधिकरण व प्रशासन को भारी पड सकती है यह कहना है भाकियू के सुभाष चौधरी का। सुभाष चौधरी ने शुक्रवार को सूरजपुर कलेक्ट्रेट पर चल रहा भारतीय किसान यूनियन का धरने को संबोधित करते हुए ये बातें कही। एनसीआर मीडिया प्रभारी नरेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि भीष्ण गर्मी पडने के बावजूद किसान अपनी जगह पर डटे हुए हैं।

किसानों ने स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी प्रकार के बहकावे में नहीं आएंगे। भाकियू अपनी एक बार फिर महापंचायत 28 मई को करने जा रहा है। जिसमें ना कि केवल पुरूष शामिल होंगे वरन महिलाएं व बच्चे भी सैंकडों की तादात में शामिल होंगे। आज धरने के दौरान हुई पंचायत की अध्यक्षता बाब अतर सिंह ने की और संचालन पवन खटाना ने किया।

पंचायत में किसानांे को संबोधित करते हुए गजेन्द्र चौधरी ने कहा कि भाकियू ने तय किया है कि वो एक बार फिर 28 को महापंचायत करेंगे। उन्होंने कहा कि यह लडाई किसानों के हक की है। इस बार प्राधिकरण व प्रशासन हमें बरगला नहीं सकेगा। किसान अपने परिवार के साथ कलेक्ट्रेट पर पहुंचेगा। पंचायत में विपिन चौधरी, बाबा लज्जा राम, बाबा बलराज मोरना, महेन्द्र मुखिया, सुनील प्रधान, जोगिन्द्र कसाना, सरजीत कसाना, राजे प्रधान, जीवन सिंह, नरेन्द्र नागर,परविंदर अवाना,दिनेश शर्मा,चंद्रपाल बाबूजी, प्रदीप मावी आदि किसान मौजूद थे।

Share