आईआईएमटी कॉलेज, ग्रेटर नॉएडा में अलुमनाई मीट व स्‍टार नाइट का हुआ आयोजन

बद्रीनाथ दुल्‍हनियां फेम सिंगर देव नेगी और उनके म्‍यूजिकल बैंड ने आईआईएमटी में आयोजित स्‍टार नाइट में कॉलेज समूह के पुराने और वर्तमान विद्यार्थियों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। इसके पहले कॉलेज में पूर्व विद्यार्थियों का मिलन समारोह भी अयोजित किया गया। इसमे देश विदेश की विभिन्‍न कम्‍मपनियों में कार्यरत 477 अलुमनाई शामिल हुए। उन्‍होंने फन गेम्‍स, फैशन शो में हिस्‍सा लिया और रंगारंग कार्यक्रमों का जमकर आनंद उठाया। पूर्व विद्यार्थियों को पुरानी विडियो भी दिखाई गयी जिसमे वे खो गये ।

अलुमनाई मीट का नजारा ही कुछ अलग था। यह बात भी सच है कि थिरकते हैं कदम जब मिल बैठते हैं पुराने यार संग। पुरानी बातें और मुलाकातें, बस देखते ही बनती हैं । गले मिलते हैं तो पुरानी यादें एक बार फिर ताजा हो जाती हैं। मन करता है कि चलो पीछे लौट चलें। पूर्व विद्यार्थियों के मिलन समारोह में आईआईएमटी कॉलेज समूह के 2005 से 2017 बैच के देश विदेश की विभिन्‍न कम्‍मपनियों में कार्यरत 477 अलुमनाई शामिल हुए। प्रबंध निदेशक श्री मयंक अग्रवाल ने छात्र छात्राओं का अपने पुराने कैंपस में आने पर स्‍वागत किया। साथ ही उन्‍होंने उनका आह्वान किया कि वे ही कॉलेज के असली ब्रांड ऐंबसडर हैं। आप देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी आईआईएमटी के यश को फैलाएं। एकल व ग्रुप डांस करके छात्र-छात्राओं नेअलुमनाई का दिल जीत लिया। इसके अलावा पूर्व विद्यार्थियों के लिये पहचान कौन, तंबोला, बैलून रेस, अंताक्षरी आदि फन गेम्‍स का भी आयोजन किया गया, जिसमें उन्‍होंने बढ़चढ़ कर भाग लिया।

आईआईएमटी कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट के निदेशक डॉ. राहुल गोयल ने बताया कि अलुमनाई ने कॉलेज परिसर स्थित विभिन्‍न विभागों में भ्रमण कर अपनी पुरानी भूली बिसरी यादें ताजा की। उन्‍होंने औद्योगिक और कार्पोरेट जगत की जरूरतों व समस्‍यों के बारे में भी छात्र छात्राओं को अवगत कराया ।

स्‍टार आफ द नार्इट देव नेगी के चलती है क्‍या 9 से 12, नाच मेरी जान, स्‍वीटी तेरा ड्रामा,दिल क्‍यों बनाया रब ने इत्‍यादि गानों पर पूर्व और वर्तमान विद्यार्थी जमकर थिरके। डीजे की रंगीन लाईटों से चकाचौध मंच पर देव नेगी के पहुंचते ही छात्र छात्राओं ने सीटियां बजानी शुरू कर दीं ..स्‍टार नार्इट में 4200 छात्र छात्राओं ने वन्‍स मोर वन्‍स मोर कहकर देव नेगी को देर रात तक गाने को मजबूर कर दिया।

Leave a Reply