गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर सपा ने फिर बदला प्रत्याशी, कट गया राहुल अवाना का टिकट

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतमबुद्ध नगर (28 मार्च 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां समाजवादी पार्टी ने चुनाव से ठीक पहले एकबार फिर अपने प्रत्याशी को बदलने का निर्णय लिया है।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी ने पहले गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से डॉ महेंद्र नागर को मैदान में उतारा, लेकिन पार्टी में आंतरिक कलह को देखते हुए पार्टी आलाकमान ने बीते दिनों डॉ महेंद्र नागर को बदलकर राहुल अवाना को अपना प्रत्याशी घोषित किया था। अब फिर एकबार समाजवादी पार्टी आलाकमान ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर अपना प्रत्याशी बदलने का एलान किया है।

अब लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एकबार फिर सपा आलाकमान ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर डॉ महेंद्र नागर को अपना उम्मीदवार घोषित करने का निर्णय लिया है। बता दें कि आज यानी गुरुवार को लखनऊ में पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव एवं अन्य नेताओं की बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया है कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में डॉ महेंद्र नागर चुनाव लडेंगे। इससे एक बात तो सपष्ट है कि अब राहुल अवाना का टिकट कट चुका है, लेकिन एक बड़ा सवाल यह है कि क्या डॉ महेंद्र नागर के नाम पर सपा गौतमबुद्ध नगर में आपसी सहमति बन पाएगी, क्योंकि इससे पहले जब डॉ महेंद्र नागर को सपा आलाकमान ने प्रत्याशी बनाया था तब पार्टी में अंतर्कलह शुरू हो गई थी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share