जेवर के किसानों ने लिखी सूबे के विकास की एक नई इबारत, स्थानीय विधायक की अहम भूमिका

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27/10/2022): जेवर क्षेत्र में बनने जा रहे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के द्वितीय चरण में भूमि अधिग्रहण का आंकड़ा 85 फ़ीसदी के पार पहुँच चुका है।आज गुरूवार, 27 अक्टूबर को कैंप कार्यालय पर रन्हेरा के किसानों ने 44 सहमति पत्र जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह को सौंपे।

बता दें कि बीते 12 अक्टूबर 2022 को जेवर में बनने वाले नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के द्वितीय चरण के प्रभावित लगभग 200 से अधिक किसानों से लखनऊ स्थित कालिदास मार्ग पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री ने संवाद किया। जिसमें एक बार फिर आपसी सहमति से किसानों को उनकी जमीन का मुआवजा देने का आश्वासन दिया। वहीं किसानों ने आपसी सहमति से नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के द्वितीय चरण में भूमि अधिग्रहण का आंकड़ा 85 फ़ीसदी के पार पहुँचा दिया है।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी साझा करते हुए लिखा कि “जेवर में बनने वाले @NIAirport के द्वितीय चरण की भूमि अधिग्रहण का आंकडा पहुंचा 85 फीसदी के पार। कैंप कार्यालय पर रन्हेरा के किसानों ने सौंपे 44 सहमति पत्र। प्रदेश के विकास व प्रगति और उन्नति के लिए किसानों का सहयोग अवर्णनीय।”

Share