ईटा-२स्थित ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल में इं टरस्कूल प्री-प्राइमरी स्पोर्ट कॉम्पिटशन “गेम्बोल” का हुआ आयोजन

ईटा-२स्थित ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल में इंटरस्कूल प्री-प्राइमरी स्पोर्ट कॉम्पिटशन गेम्बोल 2019 का आयोजन किया गया।जिसमे स्कूल के विद्यार्थियों के साथ-साथ 10 जिसमे स्कूलों ने भी भाग लिया। ग्रेटर वैली ,फुट प्रिंट ,शैम ट्यूलिप,माइटी माइंडस, वंडर किड्स ,स्माइलिंग इंटेलिजेंट,ज्ञान ज्योति ,ब्लूमिन्ग पावर,दिल्ली वर्ल्ड स्कूल,डीपीएस (खुर्जा) कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना द्वारा हुई जिसको स्कूल की छात्राओं ने नृत्य द्वारा प्रस्तुत किया।

विद्यार्थियों केलिए दौड़ प्रतियोगिता रखी गई ,जिसमे वर्ग 2.5वर्ष से 5.5 वर्ष तक के विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।कार्यक्रम में फादर सेबस्टियन तथा जितिन विशिष्ट अतिथि रहे।नन्हें-नन्हें बच्चों ने दौड़ द्वारा उपस्थित सभी दर्शकों मन मोह लिया।ग्रेड्स इंटरनेशनल स्कूल छात्रों के अंदर छिपि प्रतिभा को निखारने का कार्य करता है स्कूल का उद्देश्य समाज को प्रतिभाशाली व शिक्षित नागरिक प्रदान करना है ,जिसके लिए समय- समय पर इस तरह के कार्यक्रम स्कूल में आयोजित किए जाते है।

प्रतोयोगिता में प्रथम स्थान पर ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल रहा और द्वितीय स्थान पर ज्ञान ज्योति स्कूल रहा परन्तु प्रथा के अनुसार ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल ने चैंपियन ट्रॉफी ज्ञान ज्योति स्कूल को प्रदान की ।

स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती अदिति बासु ‘रॉय’ ने अतिथियों को स्मृति चिह्न देकर उनका आभार प्रकट किया।स्कूल में आए अध्यापक व अध्यापिकाओंको भी धन्यवाद भी कहा।फादर सेबस्टियन ने प्रेरणादायक बातें कहकर बच्चों को पढ़ाई व खेलके प्रति प्रेरित व जागरूक किया।

Leave a Reply