Daily Archive: February 20, 2019

शहर की समस्याओं के समाधान के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण लेगा सोशल मीडिया का सहारा

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण शहर की समस्याओं का समाधान करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेगा। इसके लिए ट्विटर, वॉट्सऐप और फेसबुक पर अकाउंट बनाए जाएंगे। वॉट्सऐप के जरिए अधिकारियों और शहरवासियों को जोड़ा जाएगा। सोशल मीडिया पर आई शिकायतों का समाधान कराया जाएगा। सीईओ नरेंद्र भूषण ने बताया कि शहरवासियों के लिए कॉल सेंटर बनाने की योजना पर भी काम चल रहा है। साथ ही सोशल मीडिया का प्रयोग करने पर भी फोकस किया जा रहा है।

थोड़ी देर में की जाएगी बसपा लोकसभा प्रभारी की घोषणा

ग्रेटर नॉएडा स्थित अवध ग्रीन्स में उमड़ा सपा एवं बसपा के कार्यकर्ताओं का जनसैलाब। गौतमबुद्धनगर के लोकसभा प्रभारी की थोड़ी देर में की जानी है घोषणा। लोकसभा चुनावों के लिए सपा एवं बसपा का हुआ है गठबंधन। गौतमबुद्धनगर की सीट से बसपा लड़ेगी चुनाव ।

ग्रेटर नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मचारी की हत्या करने आए 2 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा-बादलपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन पेट्रोल पंप कर्मचारी की हत्या करने आए दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा,स्थानीय युवक की मदद से पुलिस ने पकड़ा, पकड़ने वाले युवक को धारदार हथियार से किया घायल, कम तेल गिरने से नाराज बाइक सवार आए थे कर्मचारी की हत्या करने।

दूल्हे के पिता से जेवरों से भरा बैग लेकर युवक हुआ फरार

दूल्हे के पिता से 2 लाख के जेवर की लूट, युवक जेवर से भरा बैग लेकर हुआ फरार, खुद को दुल्हन का भाई बताकर उठा रहा था सामान, रबूपुरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का मामला।