Daily Archive: November 20, 2018

आई.टी.एस. इंजीनियरिंग काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में हुआ एफ 1 रंसिंग प्रोमोशनल इवेंट का आयोजन

आई.टी.एस. इंजीनियरिंग काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में 17 नवम्बर 2018 को बौद्ध इंटरनेशनल सर्किट, ग्रेटर नोएडा में आयोजित ग्रैंड फिनेल के लिए 21 वें ज.ेके. टायर एफ.एम.एस.सी.आई. नेशानल रेसिंग चैम्पियनशिप 2018 का एक प्रचार कार्यक्रम आई.टी.एस. इंजीनियरिंग काॅलेज में आयोजित किया गया।

इस इवेंट में पहेलियों को हल करना बिंगो गेम, पुश अप करना और ऐसी अन्य आकर्षक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें सभी छात्रों ने बहूत उत्साह पूर्वक भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में जे.के. कम्पनी की ओर से विजेताओं को मुफ्त प्रवेश पास वितरित किये गए।

 

छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान, सुसाइड नोट बरामद

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-1 के पीजी में रहने वाले छात्र ने पंखे से लटककर की आत्महत्या। मृतक छात्र का नाम गौरव वर्मा पुत्र रंजन वर्मा है जो कि मूल रूप से न्यू चन्दनहारी, मोतिहारी बिहार का रहने वाला है। छात्र नोएडा के एक कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। मौके से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है।
कासना कोतवाली प्रभारी रामफल सिंह ने बताया कि छात्र ने सुसाइड नोट में अपने माता-पिता के बारे में लिखा है कि मै हार गया, अपना ध्यान रखना। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छात्र के परिजनों को सूचना दे दी गई है। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

जनता की समस्याओं को हल करने के लिए तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन आज

जिलाधिकारी बीएन सिंह जेवर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जनता की सुनेंगे समस्याएं। अधिकारियों के माध्यम से कराया जाएगा निस्तारण। अन्य तहसीलों में अपर जिला अधिकारी गण संपूर्ण तहसील समाधान दिवस में जनता की समस्या सुनने के उपरांत उनका निराकरण कराने का प्रयास करेंगे। क्षेत्र की जनता अपनी-अपनी तहसील में उपस्थित होकर सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का लाभ उठाते हुए अपनी समस्याओं का निराकरण करा सकते हैं।