Daily Archive: June 8, 2018

प्रशासन से वार्ता विफल, भाकियू ने जारी रखा धरना।

कलेक्ट्रेट परिसर में टिकैत किसान यूनियन के द्वारा किया जा रहा है धरना प्रदर्शन के संबंध में जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर जिलाधिकारी ब्रजेश नारायण सिंह ने किसान प्रतिनिधियों के साथ वार्तालाप तो किया लेकिन किसानों ने अपना धरना नहीं समाप्त किया। शुक्रवार को भी किसानों ने अनवरत धरना जारी रखा।

जिला मीडिया प्रभारी सुनील प्रधान ने बताया कि जिलाधिकारी ने किसान प्रतिनिधियों से कहा कि जिला प्रशासन किसानों की समस्याओं को लेकर सजग है और प्रशासन को किसानों द्वारा जो समस्याएं अवगत कराई गई हैं उन्हें तीनों प्राधिकरण के समक्ष प्रस्तुत कर अधिकारी के माध्यम से उन्हें समय बद्धता के आधार पर निस्तारित करने का प्रयास किया जाएगा।

जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा किसानों की समस्त समस्याओं को बहुत ही गंभीरता के साथ सुना गया और कहा गया कि उनकी सभी समस्याओं को निस्तारित करने के लिए समय बद्धता के रूप में कार्यवाही की जाएगी।

इस वार्ता के दौरान राकेश टिकैत भी उपस्थित रहे। लेकिन आश्वासन के बाद भी किसानों ने अपना धरना जारी रखा। किसानों का कहना है कि मांगे पूरी होने के साथ ही धरना समाप्त किया जाएगां फिर चाहे कितने माह भी लग जाए धरना चलता रहेगा। अधिकारियों में अपर जिलाधिकारी प्रशासन कुमार विनीत एवं अन्य संबंधित अधिकारीगण, नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण एवं यमुना एक्सप्रेस वे प्राधिकरण के अधिकारी मौजूद थे।

आज के धरने पर दादरी तहसील अध्य्क्ष विजय सिंह, प्रदीप मावी, रगुराज शर्मा मोदी, रामपाल,रामी,मदन लाला, पवन खटाना, जीवन सिंह,चंद्रपाल,रजनीकांतअग्रवाल, इन्दरजीत,विजयपाल,बिश्राम,सचिन जेन,सुंदर भाटी,राघव,एनसीआर अध्यक्ष सुभाष चौधरी , पवन खटाना, गजेन्दर चौधरी, महेंद्र मुखिया, प्रदीप अंबावत, सुनील प्रधान, अनिल चौधरी. डॉ नरेंद्र तवर आदि मौजूद थे।

Greater Noida Police encounter with criminals at Dadri

ग्रेटर नोएडा एक बार फिर गोलियों की आवाज से गूंज उठा ग्रेटर नोएडा दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच कोट के पुल पर हुई मुठभेड़ मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को लगी गोली सचिन नाई अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार बदमाशों पर करीब एक दर्जन लूट और डकैती के मुकदमे दर्ज बदमाशों से एक मोटरसाइकिल एक तमंचा बरामद चेकिंग के दौरान दादरी पुलिस ने कोट के पुल पर बदमाश को धर दबोचा ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र का मामला