Daily Archive: July 26, 2017

गैस एजेंसी कर्मचारी बन की लूटने की कोशिश, कासना पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रेटर नॉएडा के गुरजिंदर विहार एडब्लूएचओ सोसाइटी निवासी प्रवीण उपाध्याय के घर में कुछ दिनों पहले गैस सिलिंडर कर्मचारी बन एक व्यक्ति ने लूट को अंजाम देने का प्रयाश किया था।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कासना पुलिस ने व्यक्ति की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम उपेंद्र पुत्र ज्ञान सिंह बताया जा रहा है। घटना में प्रयुक्त कार एवम पिस्तौल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने कोरी समा ज में ख़ुशी की लहर

गौतमबुद्ध नगर – मंगलवार की दोपहर सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने रामनाथ को¨वद को देश के 14 वें राष्ट्रपति की शपथ दिलाई देश के अंदर दलित समाज से जुड़े लोगो ने खुशिया मनाई और एक दूसरे को लड्डू खिलाकर महुँ मीठा किया और एक दूसरे को बधाई दी , इनका मानना है देश के अंदर आज़ादी के बाद से पहली बार कोई दलित समाज का व्यक्ति देश का राष्ट्रपति बना है ये हमारे समाज के लिए गर्व की बात है ,और राष्ट्रपति बनने के बाद रामनाथ कोविंद देश के साथ हमारे समाज को भी आगे लाने का काम करेंगे , तो जेवर में भी भी कोरी समाज में खुशी की लहर दौड़ गई। लोगों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर व बांटकर खुशी का इजहार किया। मंगलवार की दोपहर जेवर के कोरी समाज के सैकड़ों लोग देवी मंदिर रोड स्थित सत्संग भवन पर एकत्र हुए। जैसे ही दोपहर को सुप्रीम कोर्ट के यायाधीश ने रामनाथ को¨वद को देश के राष्ट्रपति की शपथ दिलाई, कोरी समाज के लोगों का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस मौके पर कोरी समाज के पूर्व सभासद थान ¨सह, हुक्म ¨सह, राम¨सह, राजू मुनेश कुमार, केशव देव, राम खिलाड़ी, पप्पू राम¨सह, नीतू ¨सह, कमल ¨सह, कंछी लाल, राजेंद्र, डालचंद, लालमन, हरिश्चंद्र, अर्जुन ¨सह, खड़क ¨सह समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

पुलिस को चकमा देकर कैदी हुआ फरार

ग्रेटर नॉएडा – बीती रात को अदालत से जेल वापस जाते समय बलात्कार का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया। इस मामले में ईकोटेक प्रथम थाने में कैदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। एसपी ग्रामीण सुनिति सिंह ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस ने एक नाबालिक युवती को बहला-फुसलाकर भगाने व उसके साथ बलात्कार करने के मामले में कल बिट्टू नामक आरोपी को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। एसपी ने बताया कि आरोपी को पुलिसकर्मी आटो-रिक्शा से जेल ले जा रहे थे। वह जैसे ही जेल के गेट पर पहुंचे कैदी आटो-रिक्शा से कूदकर भाग गया। उन्होंने बताया कि कैदी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल ले जा रहे कांस्टेबल अमित ने थाना ईकोटेक प्रथम में इसका मुकदमा दर्ज कराया है। कैदी को एक कांस्टेबल व दो होमगार्ड जेल लेकर जा रहे थे। एसपी ने बताया कि इस मामले में कैदी को जेल ले जा रहे पुलिसकर्मियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है। दोषी पाये जाने पर उनके खिलाफ सख्त विभागीय कार्यवाही की जाएगी।