बाप ने सोते हुए बेटे को मारी गोली, हालत नाजुक

ग्रेटर नोएडा: दादरी कोतवाली के रज्ज़ाक कालोनी में आज सुबह 6 बजे एक पिता ने अपने ही बेटे को गोली मार दी। गाड़ी मिस्त्री सादिक, रज्ज़ाक कालोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में पत्नी और बच्चे हैं। सादिक मिस्त्री का बेटा हामिद नाचने गाने का काम करता है जिस कारण उसकी शादी भी टूट गई।

सादिक और उनका पूरा परिवार इस बात से काफी बदनामी महसूस कर रहे थे। आये दिन इसी बात को लेकर घर मे कलह होती थी। रात में भी इसी बात को लेकर परिवार में झगड़ा हुआ था।आज सुबह हामिद सोया हुआ था। पिता सादिक ने सोते हुए हामिद पर गोली चला दी। गोली चलने की आवाज़ सुनते ही सभी परिजन उस ओर दौड़ पड़े जाकर देखा तो हामिद को गोली लगी हुई थी।

आननफानन में परिवार वाले हामिद को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल लेकर चले गए। हामिद को अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज कराया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक अभी हामिद की हालत नाज़ुक बताई जा रही है।

थाना प्रभारी निरीक्षक दादरी ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि रज्ज़ाक कालोनी में हामिद नामक युवक को गोली मार दी गई है। अभी तक पता चला हैं कि बाप ने ही अपने बेटे को गोली मारी है। युवक को दिल्ली ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है। परिजनों की तरफ से अभी कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

Share