Daily Archive: March 26, 2019

दादरी में खोला गया बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा का चुनावी कार्यालय

दादरी में खोला गया बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा का चुनावी कार्यालय
#Election2019 Greater Noida (26/03/19) :भारतीय जनता पार्टी गौतम बुध नगर लोकसभा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के दादरी विधानसभा का चुनाव कार्यालय दादरी जीटी रोड पर खोला गया। चुनाव कार्यालय खोलने के अवसर पर हवन यज्ञ के साथ दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने विधिवत उद्घाटन किया।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के भाई डॉ दिनेश शर्मा भी उपस्थित रहे। चुनाव कार्यालय खुलने के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के और दादरी नगरवासी भारी संख्या में उपस्थित रहे। कार्यालय के अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने कहा कि देश को शक्तिशाली और मजबूत बनाने के लिए फिर एक बार देश को मोदी जी की जरूरत है, और उन्होंने कहा कि हमारे लोकप्रिय सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने क्षेत्र के लिए 50,000 करोड़ से भी अधिक के कार्य अपने संसदीय क्षेत्र में कराए हैं।
जेवर एयरपोर्ट की मंजूरी जिससे लाखों लाखों लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान होंगे।  अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने क्षेत्र की पहचान होगी मेट्रो निर्माण कार्य खुर्जा में बड़ा बिजली घर बेड सेंचुरी बोटैनिकल गार्डन पाक कला केंद्र नोएडा आदि आदि जगह पर काम करने का काम किया है। क्षेत्र में विकास कार्यों को बरकरार रखने के लिए दोबारा से भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा को जिताने के लिए बड़ी संख्या में 11 अप्रैल को मतदान करें सभी कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धि और पार्टी की रीति नीति को प्रचार प्रसार के माध्यम से बताएं और उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे। इसलिए सभी ग्राम वासी नगर वासी किसी के बहकावे में न आए मजबूत सरकार बनाने के लिए मजबूती के साथ भाजपा को वोट करें।
चुनाव कार्यालय खुलने के अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विजय भाटी  एवं भाजपा प्रत्याशी के अनुज डॉ दिनेश शर्मा ने नगर वासियों से अपील करते हुए कहा कि 11 अप्रैल को खून के निशान को बटन को दबाकर के भारी मतों से भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाएं। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष विजय भाटी, चंद्रवीर नागर, चेयरमैन गीता पंडित, विधानसभा संयोजक राजा रावल, विजेंद्र नागर, नगर अध्यक्ष चक्रेश जैन, दीपक भारद्वाज, सेवानंद शर्मा, विजेंद्र प्रमुख, आशीष वत्स, अभिषेक शर्मा, मुकेश शर्मा, लब्बू शर्मा, कर्मवीर आर्य, राजेश गोयल, वेद प्रकाश गुप्ता, जग भूषण, गर्ग विमल पुंडीर, सुधा पुंडीर, राकेश राणा, बृजेश शर्मा, इंदरजीत टाइगर,आदि सैकड़ों कार्यकर्ता एवं सैकड़ों दादरी नगरवासी उपस्थित रहे

मुंबई विश्वविद्यालय द्वारा दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन

मुंबई विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन
गत दिनों मुंबई विश्व विद्यालय मुंबई के हिंदी विभाग द्वारा आयोजित दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी के उद्घाटन सत्र में वरिष्ठ आई.ए.एस.अधिकारी राकेश मिश्र के तीन काव्य संकलनों ‘जिंदगी एक कण है’ , ‘चलते रहे रात भर ‘तथा ‘अटक गई नींद’ के द्वितीय संस्करण का लोकार्पण सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर बाएं से दाएं -काठमांडू से पधारीं डॉ.श्वेता दीप्ति, मुंबई विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के प्रोफेसर एवं अध्यक्ष डॉ.करुणाशंकर उपाध्याय, पं.रविशंकर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ .केशरीलाल वर्मा , प्रख्यात आलोचक डॉ.सूर्यप्रसाद दीक्षित, जापान की विदुषी महिला डॉ.तोमोको किकुचि , प्रख्यात अभिनेता अखिलेंद्र मिश्र , कवि राकेश मिश्र तथा महाकवि जयशंकर प्रसाद फाउंडेशन के अध्यक्ष और जयशंकर प्रसाद के प्रपौत्र विजय शंकर प्रसाद। गौरतलब है कि मिश्र जी के तीनों काव्य-संकलन इतने लोकप्रिय हुए हैं कि केवल दो महीने के भीतर इनके दूसरे संस्करण का प्रकाशन हुआ।

ग्रेटर नोएडा – कासना थाना क्षेत्र की एक फैक्ट्री में भी भीषण आग लगी । दमकल की एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

ग्रेटर नोएडा – कासना थाना क्षेत्र की एक फैक्ट्री में भी भीषण आग लगी । दमकल की एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

साइट-5 में थर्माकोल की कंपनी में लगी भीषण आग

साइट-5 में थर्माकोल की कंपनी में लगी भीषण आग

थर्माकोल की कंपनी में लगी भीषण आग, आग लगने से कंपनी में मची अफरा-तफरी, आसपास की कंपनियां कराई जा रही खाली, दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं, ग्रेटर नोएडा के कासना साइट 5 की घटना।