लड़की भगाने में बेटे की मदद करने वाली मां गिरफ्तार, 15 हजार का था इनाम

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 सितंबर 2024): हम अक्सर सुनते हैं की मां-बाप अपने बच्चों के हर अच्छे काम में साथ देते हैं। लेकिन ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर पर माता-पिता ने अपने लड़के की मदद एक लड़की को भगाने में की है। पीड़िता के पिता ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। फिर थाना बादलपुर पुलिस (Police Station Badalpur) ने सादोपुर झाल बस स्टॉप के पास से इस मामले में फरार चल रही 15000 रूपए की ईनामिया आरोपी की मां संतोष कुमारी (उम्र 45 वर्ष) को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी महिला ने पति के साथ मिलकर अपने बेटे को‌ एक लड़की को भगाने से मदद की थी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 26.02.2024 को थाना बादलपुर पर वादी ने लिखित तहरीर के दी। जिसमें ने वादी ने बताया कि उसकी बेटी को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा भगाया गया।‌ पुलिस इस मामले पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू और जांच-पड़ताल में आरोपी टिन्कू उर्फ चरन सिंह‌ (बेटा) अमर सिंह (पाप) और संतोष कुमारी (मां) का नाम प्रकाश में आया। वादी की नाबालिग पुत्री को आरोपी के पुत्र द्वारा भगाया गया जिसमें पता चला कि आरोपी की माता पिता के सहयोग से उसने वादी की बेटी को भगाया। आरोपी टिंकू व अमर सिंह को पूर्व में गिरफ्तार कर कार्यवाही की जा चुकी है और मंगलवार को पुलिस ने इस मामले में शामिल आरोपी मां संतोष कुमारी भी गिरफ्तार किया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share