Greater Noida: RWA और फेडरेशन ऑफ RWA’s ने डेल्टा – 1 की समस्याओं से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के CEO को अवगत कराया

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 अगस्त 2024): Greater Noida: सेक्टर डेल्टा-1 में व्याप्त समस्याओं से RWA और फेडरेशन ऑफ RWA’s के सदस्यों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी रवि कुमार एनजी (Ravi Kumar NG) को अवगत कराया। CEO को बताया कि पिछले कुछ महीनों से सेक्टर डेल्टा-1 के अंदर कई समस्याएं व्याप्त है। जिनकी शिकायत RWA पदाधिकारियों ने लिखित एवं मौखिक रूप से कई बार की है।

सेक्टर डेल्टा – 1 की मुख्य समस्याएं

1.सेक्टर डेल्टा-1 के अंदर उद्यान विभाग के ठेकेदार के द्वारा कोई कार्य नहीं किया गया है। सेक्टर के पीछे ग्रीन बेल्ट है, जिसकी पिछले 3 वर्षों से मौजूदा ठेकेदार ने सफाई नहीं की है।

2.सेक्टर डेल्टा 1 के अंदर 50% स्ट्रीट लाइट बंद पड़ी हुई है, जिसकी शिकायत लगातार की जाती है लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती।

3.डेल्टा 1 के अंदर सीवर ओवरफ्लो हो जाता है, जिससे गली में बदबू हो जाती है। कई बार इसकी शिकायत करने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं होती है, सीवर की तत्काल सफाई होनी चाहिए।

4.मलबे को सुचारू रूप से नहीं उठाया जाता, प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर को फोन किया तो उनका कहना है कि प्राधिकरण में मलबे के पैसा जमा करो और रसीद मुझे भेज दो तब मालवा उठेगा अगर किसी को अपने मकान में रिनोवेशन करना है तो वह क्या करेगा, उस मलवे को कहां डालेगा वहीं लोग पार्कों के आसपास मलवा डाल देते हैं।

उक्त समस्याओं का ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी से निदान करने एवं उचित कदम उठाने की अपील भी की।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share