Greater Noida के जुनेदपुर मढैया गांव में घरवालों को सोते देख चोरों ने किया अलमारी से हाथ साफ

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना दनकौर (Police Station Dankaur) क्षेत्र के एक गांव से चोरी होने की खबर सामने आई है। बता दें कि आज सुबह तड़के ही जुनेदपुर मढैया गांव के एक घर में घुसकर चोरों ने सभी घरवालों को सोता देखकर घर में रखी अलमारी से चोरी कर फरार हो गए। उठने पर घर में हुई चोरी का पता चलने पर परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार (ADCP Greater Noida Ashok Kumar) का कहना है कि चोरी का मुकदमा दर्ज कर चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई और जल्द ही सभी चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मंगलवार, 10 जुलाई को थाना दनकौर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम जुनेदपुर मढैया थाना दनकौर निवासी सुभाष पुत्र कृपाल के घर में अज्ञात द्वारा चोरी करने की सूचना प्राप्त हुयी। वादी अपने परिवार के साथ कमरे में सो रहे थे तथा घर का पिछला वाला गेट खुला था, अज्ञात व्यक्ति ने पिछले वाले गेट से घर में प्रवेश कर आगे वाले कमरे की विंडो हटाकर कमरे में रखी आलमारी से चोरी की। वादी द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुये टीम का गठन किया गया है, शीघ्र घटना के अनावरण का प्रयास किया जा रहा है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share